Advertisment

Adipurush Advance Booking: आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग हुई शुरु, पहले दिन बिकी इतनी टिकटें

'आदिपुरुष' फिल्म की एडवांस बुकिंग आज शुरु हो गई है. साथ ही फिल्म की काफी टिकटें भी बिक चुकी हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
bfgljkdfbnlgg

Adipurush Advance Booking( Photo Credit : Social Media)

इंडियन सिनेमा की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष' जिसके लीड रोल में प्रभास,कृति सेनन और सैफ अली खान नजर आने वाले हैं, को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. साथ ही अब, दर्शकों के लिए मेकर्स ने एडवांस बुकिंग शुरु कर दी है. रविवार शाम 6 बजे तक, भूषण कुमार और ओम राउत की फिल्म की तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 18,000 टिकट बिक चुकी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आदिपुरुष की 23,000 से 25,000 तक टिकटें बेची जा सकती हैं. 

Advertisment

दरअसल, पीवीआर और आईनॉक्स कलेक्शन: 8800 और 6100 टिकट बेचकर सबसे आगे हैं, जबकि सिनेपोलिस ने 3500 टिकट बेचे हैं. 6 घंटे के बीच में यह बहुत अच्छी सफलता है. कुछ सेलेब्रिटी द्वारा किए गए वादे के अनुसार कुछ बल्क बुकिंग भी हो रही हैं, लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि यह सेलिब्रिटी की खरीदारी है या ऑडियंस से ऑर्गेनिक बुकिंग का रिजल्ट है. जहां तक वीकेंड का सवाल है, आदिपुरुष ने तीन श्रृंखलाओं में 35,000 के नौर्थ में टिकट बेचे हैं, हालांकि बुकिंग 60% अकेले शुरुआती दिन में है.

यह भी पढ़ें - Anushka Sharma: विराट के लिए अनुष्का को साबित किया लोगों ने मनहूस, WTC पर एक्ट्रेस का चीयर करना पड़ा भारी

Advertisment

आपको बता दें कि, 4 दिनों के लिए फिल्म के लिए बहुत अच्छे आंकड़े हैं और अगर गति जारी रहती है, तो यह पैंडेमिक के बाद की दुनिया में हिंदी में एक फीचर फिल्म के तौर पर 'आदिपुरुष' रिकॉर्ड दर्ज कर सकती है. इस समय टॉप पर शाहरुख की फिल्म 'पठान' है, इसके बाद 'केजीएफ 2' और 'ब्रह्मास्त्र' हैं. आदिपुरुश का एडवांस बुकिंग में अच्छा परफॉर्मेंस देखकर सभी हैरान हैं. लोगों का ऐसा मानना है कि, यह शायद प्रभास की पॉपुलैरिटी का नतीजा है. क्योंकि अभिनेता के देशभर में कई सारे फैंस हैं. 

Adipurush advance booking adipurush news Adipurush Advance booking opens Adipurush cast adipurush controversy adipurush film Adipurush
Advertisment
Advertisment