Advertisment

लंबे समय बाद Jia Khan की मौत पर फूटे Suraj Pancholi के जज्बात

एक्ट्रेस जिया खान (Jia Khan) की मौत को लोग आज तक भूल नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस की मौत का मामला एक बार फिर से खबरों में आ गया है. दरअसल, सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है. 

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
9747

Sooraj Pancholi( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस जिया खान (Jia Khan) की मौत को लोग आज तक भूल नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस की मौत का मामला एक बार फिर से खबरों में आ गया है. दरअसल, हाल ही में जिया खान की मां राबिया खान (Rabia Khan) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा था कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की थी उनकी बेटी की हत्या की गई थी, लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है, उनकी इस याचिका को कोर्ट ने खारिज करते हुए फटकार लगाई है. साथ ही कोर्ट ने कहा है कि 'राबिया इसे हत्या बताकर केस को खींचने की कोशिश कर रही हैं.' वहीं लंबे समय बाद एक्टर सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) ने भी अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  Kamaal R Khan करेंगे आरएसएस ज्वाइन, पोस्ट के जरिए दी जानकारी

आपको बता दें कि एक्टर सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) ने बताया कि जिया की मां राबिया खान (Rabia Khan) उनपर झूठा आरोप लगा रही थी. एक्टर ने कहा - 'केवल मुझे पता है कि मैं इन सभी सालों में क्या कर रहा हूं. मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैंने हमेशा जिया के परिवार के प्रति अपनी गरिमा बनाए रखी है. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार और मैं दोनों की निष्पक्ष सुनवाई हो और मैं प्रार्थना करता हूं कि यह जल्द ही ये सब खत्म हो.' उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्योंकि एक्टर (Suraj Pancholi) ने लंबे समय बाद इस मामले पर कुछ खुलकर कहा है.  जानकारी के लिए बता दें कि जिया खान 3 जून साल 2013 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाई गई थीं, और उनकी मौत को लेकर आरोप उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर लगाए गए थे. लगाए गए आरोपों के अनुसार, सूरज ने जिया (Jia Khan)को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था. हालांकि अब कोर्ट ने इस मामले पर जिया की मां को फटकार लगाई है.  

Advertisment

Jiah Khan Sooraj Pancholi Jiah Khan suicide case Rabia Khan Jiah Khan and Sooraj Pancholi
Advertisment
Advertisment