Advertisment

दिलजीत दोसांझ के बाद अब उदित नारायण, अलका याग्निक और कुमार शानू को FWICE का नोटिस

पाकिस्तान (Pakistan) में परफॉर्मेंस देकर जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी फंस चुके हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
दिलजीत दोसांझ के बाद अब उदित नारायण, अलका याग्निक और कुमार शानू को FWICE का नोटिस

(फाइल फोटो)

मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) और दिलजीत दोसांझ के बाद अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने अलका याग्निक, कुमार शानू और उदित नारायण को FWICE का नोटिस मिला है. FWICE ने पत्र लिखकर कहा, 'आप लोग 17 नवंबर को पाकिस्तानी नागरिक मोजम्मा हुनैन द्वारा अमेरिका में आयोजित एक ईवेंट में परफॉर्म करने जा रहे हैं. FWICE आपसे अनुरोध करता है कि ऐसी किसी ईवेंट में अपनी भागीदारी न करें.'

Advertisment

हाल ही में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने विदेश मंत्रालय को गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का वीजा रद्द करने के लिए लिखा था, दिलजीत दोसांझ ने 21 सितंबर को अमेरिका में शो के लिए पाकिस्तान नेशनल रेहान सिद्दीकी का निमंत्रण स्वीकार किया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जानिए क्यों अब विवेक ओबरॉय ने अभिषेक बच्चन को दी शुभकामनाएं, वजह भी है खास

पाकिस्तान (Pakistan) में परफॉर्मेंस देकर जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी फंस चुके हैं. मीका सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना झेल रहे रहे हैं. पिछले दिनों फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (FWICE) ने उन्हें बैन कर दिया था. जिसके बाद मीका सिंह ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी थी.

क्या था पूरा मामला?

Advertisment

दरअसल 8 अगस्त को कराची में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जहां मीका सिंह ने परफॉर्मेंस दी थी. बताया जा रहा था कि ये पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार का मेहेंदी फंक्शन था जिसमें मीका सिंह ने गाना गाया था. खबरों के मुताबिक इस समारोह में भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी शामिल हुआ था.

यह भी पढ़ें- हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के 'जन्मदाता' श्याम रामसे ने दुनिया को कहा अलविदा

इस कार्यक्रम का वीडियो को प्रसिद्ध पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने पोस्ट किया था, जिसके बाद इस सप्ताहांत में वीडियो वायरल हो गया और भारत व पाकिस्तान दोनों ही देशों के सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर मीका पर निशाना साधा.मीका ने ऐसे समय में पाकिस्तान में गाना गाने गए थे जब भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर पहुंच गया है और पाकिस्तान सरकार ने भी भारतीय कलाकार के परफॉर्मेंस पर रोक लगा दी है.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Alka yagnik kumar sanu Udit Narayan FWICE Pakistani Event
Advertisment
Advertisment