Advertisment

कैटी पेरी की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद अब पिटबुल ने गाया इलेक्ट्रोफाइंग सॉन्ग, अंबानी की पार्टी से सामने आया वीडियो 

Pitbull in ambani party: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन ने एडम सैंडलर, एंड्रिया बोसेली और पिटबुल की मौजूदगी के साथ नई ऊंचाइयों को छुआ.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Pitbull in ambani party

Pitbull in ambani party( Photo Credit : file photo)

Advertisment

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शनिवार को इटली में खत्म हुआ.  इस ग्रांड सेरेमनी के वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि इंटरनेशनल सितारों एडम सैंडलर, एंड्रिया बोसेली और रैपर पिटबुल की मौजूदगी और अपने खास म्यूजिकल अंदाज़ से मेहमानों का मनोरंजन करने के बाद यह सेलिब्रेशन नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शानदार प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन देखने लायक थे, क्योंकि मेहमानों की लंबी लिस्ट में अमेरिकी एक्टर और कॉमेडियन एडम सैंडलर का नाम भी शामिल था.

Advertisment

पिटबुल ने पार्टी की शान बढ़ाई

एडम सैंडलर को इटली में मौज-मस्ती कर रहे थे. हैप्पी गिलमोर स्टार को नाचते और मुस्कुराते हुए देखा गया.  इसके अलावा, इंटरनेशनल सनसनी एंड्रिया बोसेली भी अपने रोमांटिक ट्रैक के साथ मेहमानों को मंत्रमुग्ध करते नजर आए, जिसने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में चार चांद लगा दिए. इस बीच, पिटबुल जो हमेशा एनजेटिक बीट्स के लिए जाने जाते हैं, ने अपने दमदार प्रदर्शन से मंच पर धूम मचा दिया और देर रात तक पार्टी को जारी रखा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yourpoookieboo (@yourpoookieboo)

Advertisment

गुरु रंधावा भी दिखें पिटबुल के साथ

दूसरी ओर, पंजाबी सनसनी गुरु रंधावा भी इस खास मौके पर परफॉर्म करने के लिए मौजूद थे. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन उनके लिए और भी खास हो गया क्योंकि वे पिटबुल के साथ फिर से मिले. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा, मैंने अपने सर पिटबुल के साथ स्टेज शेयर किया. आपसे मिलकर हमेशा खुशी होती है सर. कैप्शन के अंत में दो फायर इमोजी हैं. उन्होंने बैकग्राउंड में स्लोली स्लोली गाना भी जोड़ा, जिसके लिए दोनों ने पहले भी साथ काम किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

Advertisment

करीब 800 मेहमान शानदार क्रूज पर सवार हुए

इस इवेंट की शुरुआत 29 मई को हुई, जिसमें इटली से आए करीब 800 मेहमान शानदार क्रूज पर सवार हुए और उसके तुरंत बाद वेलकम लंच का लुत्फ़ उठाया. इसके बाद अगले दिन 'स्टारी नाइट' पार्टी और 'ए रोमन हॉलिडे' का आयोजन किया गया. मेहमानों ने रोम में सैर की, उसके बाद रात में टोगा पार्टी का आयोजन किया. अंतिम दिन, 1 जून को, उन्होंने कान्स में एक मास्करेड पार्टी का आनंद लिया, जिसके बाद क्रूज पर पार्डन माई फ्रेंच नामक आफ्टर-पार्टी का आयोजन किया गया.

Source : News Nation Bureau

Katy Perry explosive performance Pitbull sang in ambani party Pitbull in ambani party कैटी पेरी पिटबुल
Advertisment
Advertisment