Advertisment

सलमान खान की 'भारत' छोड़ने के बाद इस बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

सलमान की 'भारत' को अलविदा कह देने के बाद मनोरंजन गलियारों में प्रियंका चोपड़ा के एक फिल्म के साथ जुड़े होने की खबर सामने आ रही है।

author-image
ruchika sharma
एडिट
New Update
सलमान खान की 'भारत' छोड़ने के बाद इस बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (IANS)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कामयाबी की उड़ान भरने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर चर्चा ज़ोरों पर है। निजी कारणों के कारण सलमान की 'भारत' को अलविदा कह देने के बाद मनोरंजन गलियारों में पीसी के एक फिल्म के साथ जुड़े होने की खबर सामने आ रही है। 'कमीने' और 'सात खून माफ' जैसी फिल्मों में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके फिल्मकार विशाल भारद्वारा ने प्रियंका के साथ काम करने की इच्छा जताई। फिल्म 'पटाखा' के गीत लॉन्च के दौरान विशाल से दोबारा प्रियंका के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर विशाल ने कहा, 'प्रियंका भी मेरे साथ काम करना चाहती हैं और हम एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। उम्मीद है हम जल्द ही अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।'

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई की। दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार को कबूल कर ही लिया। 'रोके' के बाद जोड़े ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें अंबानी के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। इस पार्टी में निक के माता-पिता भी मौजूद थे। यह पार्टी प्रियंका के घर पर हुई। प्रियंका अपने मंगेतर से 11 साल बड़ी है। दोनों ने उम्र के फासले को प्यार के आड़े नहीं आने दिया।

और पढ़ें: बॉलीवुड की इन दो बड़ी एक्ट्रेस से डरते हैं अमिताभ बच्चन, कहा- मुझे नहीं देंगी काम

बता दें कि इससे पहले प्रियंका के अचानक फिल्म छोड़ देने के कारण फिल्म की चर्चाएं हो रही थी। प्रियंका के एग्जिट के बाद, कटरीना की एंट्री हुई। 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएगी।

Advertisment

(इनपुट- आईएएनएस) 

Source : News Nation Bureau

Priyanka Chopra Bharat nick jonas Vishal bhardwaj
Advertisment
Advertisment