Advertisment

TMKOC: शो छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पूरे देश भर में दर्शकों द्वारा देखा जाता है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
shailesh lodha tmkoc sixteen nine

TMKOC( Photo Credit : Social Media)

पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पूरे देश भर में दर्शकों द्वारा देखा जाता है. इस शो को टीवी पर 13 साल जल्द ही पूरे होने वाले हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी किरदारों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. उन्हीं में से एक किरदार है. तारक मेहता का जो एक्टर शैलेश लोढ़ा द्वारा निभाया जाता था. लेकिन, हाल ही में एक्टर ने शो के मेकर्स से आपसी मतभेद के कारण 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह दिया था. इस खबर नें शो के सभी फैंस को सदमें में डाल दिया था. जब से उन्होंने शो छोड़ा है, फैंस उनके बाहर निकलने के पीछे के सही वजह जानने के लिए उत्सुक हैं. इन सब के बीच कॉमेडियन-अभिनेता ने आखिरकार TMKOC से बाहर निकलने के कारण के बारे में खुल कर बात की है.

Advertisment

दरअसल, शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में एक मीडिया के साथ बातचीत की, जहां उनसे उनके करियर के चरम पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "इस देश में प्रकाशक हीरे की अंगूठी पहनते हैं और एक लेखक को जो अपनी पुस्तक प्रकाशित करवाना चाहता है, उसे पैसा खर्च करना पड़ता है. अगर दूसरे लोगों की प्रतिभा से कमाई करने वाले लोग खुद को दुनिया से ऊपर समझने लगें." टैलेंटेड लोग हैं, तो टैलेंटेड लोगों को आवाज उठानी चाहिए. शायद मैं उन टैलेंटेड लोगों में से हूं, जिन्होंने आवाज उठाई है.'

यह भी पढ़ें - Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर हुआ आउट, नॉन-कॉमिक अवतार में नजर आए कपिल 

इसके बाद, शैलेश लोढ़ा ने असित कुमार मोदी पर कटाक्ष किया और कहा, "कलाकार के काम से लोकप्रियता हासिल करने वाले कलाकार से बड़े नहीं हो सकते. दुनिया में कोई भी प्रकाशक लेखक से बड़ा नहीं हो सकता. कोई भी निर्माता अभिनेता से बड़ा नहीं हो सकता. वह एक बिजनेसमैन है. यदि कोई व्यवसायी मुझमें अभिनेता या कवि पर हावी होने की कोशिश करता है, मैं इसकी कड़ी निंदा करूंगा."

यही नहीं, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार शैलेश लोढ़ा को अभी तक निर्माता से अपना बकाया नहीं मिला है. 

ये कलाकार भी कर चुके हैं शो से एक्सिट

पिछले कुछ महीनों में, नेहा मेहता (Neha Mehta), राज अनादकट (Raj Anandkat) और अन्य कई कलाकारों ने भी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया है. 

Shailesh Lodha breaks silence on quitting TMKOC Shailesh Lodha asit kumarr modi news-nation TMKOC गुरचरण सिंह लापता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah bollywood Television Bollywood News
Advertisment
Advertisment