logo-image
लोकसभा चुनाव

पहले नागार्जुन और अब धनुष के बॉडीगार्ड ने फैन को मारा धक्का, भड़के यूजर्स; कहा- ' ज्यादा नाटक हैं'

साउथ स्टार धनुष का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर के बॉडीगार्ड फैंस के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 26 Jun 2024, 11:47 PM

नई दिल्ली:

Dhanush Viral Video: एक्टर्स की फोटो लेने के लिए उनके पीछे कैमरा पर्सन तो भागता ही है लेकिन इसी के साथ अक्सर उस फैन को बी भागते हुए देखा जाता है, जो अपने फेवरेट सुपरस्टार्स के साथ एक फोटो लेने की चाह रखता है. कर् बार तो सेलिब्रिटी अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हैं तो वहीं कई बार दूर से ही टाटा, बाय-बाय कहकर निकल जाते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर साउथ स्टार धनुष (Dhanush) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर के बॉडीगार्ड फैंस के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. एक्टर को देखकर उनके फैंस भी उनके पास आने लगते हैं लेकिन बॉडीगार्ड फैन के साथ ठीक से पेश नहीं आते हैं.

बॉडीगार्ड ने फैंस को दिया धक्का

धनुष का वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के जुहू  बीच का है. यहां धनुष अपनी फिल्म कुबेर की शूटिंग करने के लिए पहुंचे हुए थे. लेकिन धनुष जैसे ही बीच पर पहुंचे,  वहां पहले से मौजूद उनके फैंस उनके साथ फोटो क्लिक करने लगते हैं. तभी सामने एक बॉडीगार्ड सामने आता है और फैंस को धक्का देकर वहां से हटने के लिए कहता है. हालांकि इस मामले पर धनुष ने भी कोई रिएक्ट नहीं किया और वो बस चलते रहे.  इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स एक बार फिर से सेलिब्रेटी बॉडीगार्ड्स को निशाना बना रहे हैं. वीडियो पोस्ट पर नेटिजन्स का कहना है कि ये फैंस पर किया जा रहा अत्याचार है. एक यूजर ने कहा- 'किस बात की इतनी अकड़ है.' वहीं एक और यूजर ने कहा- 'अगर इतनी ही एलर्जी है तो पब्लिक प्लेस पर निकलो ही मत, घर में ही रहो ना.' एक ने लिखा - 'कुछ ज्यादा ही नाटक हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

नागार्जुन के बॉडी गार्ड ने फैन को धक्का मारा

हाल ही में में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में नागार्जुन (Nagarjuna) के बाउंसर उनके एक दिव्यांग फैन के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आए थे. जैसे ही एक्टर का दिव्यांग फैन उनकी ओर बढ़ा तो उनके बॉडी गार्ड ने उसे धक्का मार दिया. लेकिन एक्टर को इस बारे में जानकारी नहीं थी. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद एक्टर को काफी ट्रोल किया गया. जिसके बाद  एक्टर ने अपने अकाउंट पर पैपराज़ी के शेयर किए गए वीडियो में को रिपोस्ट करते हुए अपने फैंस से माफी मांगी है. बता दें, धनुष  के साथ फिल्म कुबेर में नागार्जुन भी नजर आएंगे. शेखर कम्मुला की कुबेर में धनुष, नागार्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- नागार्जुन ने दिव्यांग फैन को धक्का दिए जाने पर माफी मांगी, बोले- 'ऐसा नहीं होना चाहिए था'