Advertisment

Priyanka Chopra: सोफी टर्नर को अनफॉलो करने के बाद प्रियंका ने किया अपनी BFF को विश

प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर की सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने की खबरें सामने आने के बीच पीसी ने अपनी बेस्टी तमन्ना दत्त के लिए एक पोस्ट शेयर किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra( Photo Credit : File photo)

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर ने कल एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया, ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. सोफी के जो जोनास से चल रहे तलाक के बीच, फैंस ने देखा कि वह अब अपने बहनोई निक जोनास की पत्नी प्रियंका चोपड़ा को फॉलो नहीं कर रही हैं. न ही देसी गर्ल सोफी को फॉलो कर रही हैं और फैंस ने मान लिया है कि अब दोनों करीब नहीं हैं. अब प्रियंका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट में, उन्होंने लिखा कि उन्हें खुशी है कि कुछ चीजें स्थिर हैं, ऐसे समय में जब सब कुछ अनसर्टेन लगता है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अपनी BFF तमन्ना दत्त के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दोस्त तमन्ना दत्त के साथ एक सेल्फी शेयर की. तस्वीर उनके वेकेशन की लग रही है और वे बोट की सवारी करते दिख रही हैं. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जब सब कुछ इतना अनसर्टेन लगता है, तो वह खुश हैं कि कुछ चीजें स्थिर हैं. मैं बहुत आभारी हूं कि कुछ चीजें स्थिर हैं. तमन्ना आप न केवल मेरी सबसे अच्छी दोस्त और सबसे ज्यादा भरोसेमंद व्यक्ति रही हैं, बल्कि 2 दशकों से अधिक समय से मेरी बहन भी हैं. मैं तुमसे प्यार करती हूं. आशा है कि आप उस प्यार और खुशी से घिरे हुए हैं जिसके आप हकदार हैं. मुझे तुम्हारी याद आती है. 

Advertisment

प्रियंका की पोस्ट पर फैंस ने भी पॉजिटिव कमेंट्स किए

तमन्ना ने पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, मेरी सबसे अच्छी और हमेशा पसंदीदा लड़की! तुम्हें बहुत प्यार करती हूं. इस बीच, प्रियंका के फैंस ने भी पॉजिटिव कमेंट्स कीं. एक ने लिखा, आपको ढेर सारा प्यार और पॉजिटिविटी भेज रहा हूं," जबकि दूसरे में लिखा था, 'हम आपसे प्यार करते हैं.

निक को कॉन्सर्ट में अपनी बेटी को किस करते देखा गया

Advertisment

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं. कॉन्सर्ट के वीडियो सामने आए हैं और उनमें से एक में निक को कॉन्सर्ट में अपनी बेटी के सिर पर किस करते देखा जा सकता है.

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा अगली बार जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ इल्या नैशुलर की हेड्स ऑफ स्टेट्स में दिखाई देंगी.

Source : News Nation Bureau

सोफी टर्नर Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा बेस्ट फ्रेंड sophie turner Priyanka Chopra bff सोफी टर्नर बर्थडे प्रियंका चोपड़ा
Advertisment
Advertisment