Advertisment

Box Office पर बुरी तरह पिटी इस हीरो की फिल्म, प्रोड्यूसर को मांगनी पड़ी माफी

एक तरफ तो मार्केट में साउथ की फिल्मों की धूम है. वहीं दूसरी तरफ तेलुगू स्टार अखिल अक्किनेनी की फिल्म एजेंट बुरी तरह पिट गई.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
agent

अखिल अक्किनेनी( Photo Credit : सोशल मीडिया)

एक तरफ तो मार्केट में साउथ की फिल्मों की धूम है. वहीं दूसरी तरफ तेलुगू स्टार अखिल अक्किनेनी की फिल्म एजेंट बुरी तरह पिट गई. मशहूर स्टार नागार्जुन के बेटे अखिल यूं तो अच्छे खासे पॉपुलर हैं लेकिन उनकी ये फिल्म दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकाम रही. फिल्म का बजट भी काफी अच्छा-खासा था. प्रमोशन भी जोरदार हुआ. इसे तो पैन इंडिया रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा था. मतलब कि यह फिल्म तेलुगू के साथ-साथ हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाना था लेकिन पहले तेलुगू और मलयालम में ही रिलीज किया गया. अब बॉक्स ऑफिस पर जो हाल हुआ है उसे देखकर लग रहा है कि मेकर्स दोबारा इस फिल्म को लेकर अब कोई प्लानिंग नहीं करेंगे.

Advertisment

फीकी थी शुरुआत

इस फिल्म की ओपनिंग ही काफी ढीली रही थी. पहले दिन फिल्म 6 करोड़ रुपए भी नहीं कमा पाई थी. रिव्यू भी इस तरह के मिले लोगों ने थियेटर पहुंचने की हिम्मत ही नहीं दिखाई. क्रिटिक्स की छोड़िए ऑडियंस ने भी ऐसे-ऐसे कमेंट किए कि जनता ने एजेंट से दूर रहना ही सही समझा. आज फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं और अब तक इसके खाते में 9 करोड़ रुपए आए हैं. एजेंट के ट्रेलर से ऐसा लगा था कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है लेकिन रिलीज पर सारी हकीकत खुल गई. खबर है कि इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर ने बड़ी हिम्मत दिखाते हुए जनता से माफी मांगी है.

Advertisment

 

एजेंट के प्रोड्यूसर अनिल संकरा ने इसे लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, हमें एजेंट के फेल होने की पूरी जिम्मेदारी लेनी होगी. हमने सोचा था कि हम इस फिल्म को बेहतर तरीके से आपके सामने पेश करने में कामयाब होंगे लेकिन हम फेल हो गए. हमने बिना स्क्रिप्ट पूरी हुए शूटिंग शुरू की और यह हमारी सबसे बड़ी गलती थी. कोविड की वजह से भी हमें बहुत परेशानी हुई. हम कोई बहाने नहीं बनाना चाहते लेकिन वादा करते हैं कि ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी.

Advertisment

Box office
Advertisment
Advertisment