Advertisment

Aishwarya Rai: माता-पिता की शादी की सालगिरह पर भावुक हुई ऐश्वर्या, शेयर किया पोस्ट 

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के देश भर में कई फैंस हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
283144478 335657852028177 5314642883544770712 n

Aishwarya Rai Bachchan with family( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के देश भर में कई फैंस हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) को अपने परिवार के साथ भी काफी स्पॉट किया जाता है. ऐश्वर्या बेहद निजी व्यक्ति हैं, जो अब सुर्खियों से दूर रहना पसंद करती हैं और इसके बजाय पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी अपने परिवार के लिए अपना प्यार शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने अपने माता पिता  को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी. बता दें कि, इस अवसर पर ऐश्वर्या ने अपने पेरेंट्स की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

दरअसल, अपनी मां वृंदा (Vrinda Rai) और दिवंगत पिता कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) की फोटो को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "सबसे प्रिय माँ-डोड्डा और डैडी-अज्जा. आपकी सालगिरह पर ढेर सारा प्यार और प्रार्थना. आपको असीम प्यार." कई फैंस ने एक्ट्रेस के माता-पिता को सालगिरह की बधाई देने के लिए कमेंट्स भी किए. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "यह महिला एक ऐसी पारिवारिक व्यक्ति और एक अच्छी प्रतिभाशाली रत्न है. आपको शुभकामनाएं मैम." जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, ऐश्वर्या ने अपने पिता कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) को साल 2017 में कैसर के कारण खो दिया था. 

यह भी पढे़ें - Suniel Shetty: फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो हैं सुनील शेट्टी, जानें कारण 

आपको बता दें कि, हाल ही में, ऐश्वर्या ने अपने परिवार के साथ 'प्रो कबड्डी लीग' (Pro Kabbaddi League) में भाग लिया था. जहाँ टीम जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers), जिसके मालिक ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हैं ने टूर्नामेंट जीता और यह पूरे बच्चन परिवार के लिए बेहद कुशी का पल था. 

Entertainment News love vrinda Hindi Movies News Bollywood News sharing
Advertisment
Advertisment