Advertisment

Aishwarya Rai Cannes Look: कान्स में इस बार ऐसे उतरीं विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय, ब्लैक-गोल्डन गाउन में लगीं कयामत

ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले करीब 21 सालों से लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती आ रही हैं. ये 22वीं बार है जब उन्होंने रेड कार्पेट पर वॉक किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai Cannes Look

Aishwarya Rai Cannes Look( Photo Credit : Social Media)

Aishwarya Rai Cannes Look: दुनियाभर में फेमस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) की शुरुआत हो चुकी है.हर बार तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के कान्स लुक की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. हर साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती, ग्लैमर और क्लासी लुक से सबकी धड़कनें बढ़ा दी हैं. बुधवार देर रात को ऐश्वर्या राय ने कान्स के रेड कार्पेट पर बेहद स्टाइलिश लुक में वॉक किया. उन्होंने ब्लैक और गोल्डन कलर का गाउन पहना था. व्हाइठ कलर की लॉन्ग ट्रेल लगी है. गोल्डन वर्क के साथ ये गाउन ऐश्वर्या को गॉर्जियस लुक दे रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हैं. फैंस को विश्व सुंदरी ऐश्वर्या का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. 

Advertisment

इंटरनेट पर छाया ऐश्वर्या का लुक

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन फ्रांस में हो रहा है. यहां ऐश्वर्या ने कोपोला के मेगालोपोलिस की स्क्रीनिंग में रेड कार्पेट पर वॉक किया. एक्ट्रेस इस महोत्सव में ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस को रिप्रेजेंट कर रही हैं. ऐश्वर्या ने यहां फ्रेंच रिवेरा रेड कार्पेट पर अपने नये लुक से जैसे कयामत ला दी. ऐक्ट्रेस बेहद बोल्ड और भव्य लुक में नजर आईं. उन्होंने Falguni Shane Peacock का डिजाइनर ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन पहना था. इस पर जिग-जैग स्टाइल में गोल्डन और रेड कलर कलाकारी थी. गाउन के साथ लॉन्ग ब्लैक और व्हाइट ट्रेल लगी है जिसपर गोल्डन फ्लोरल वर्क इसे रॉय टच दे रहा है. आउटफिट को ऐश्वर्या ने पफी बेबी पिंक स्लीव्स के साथ पेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

ऐश्वर्या का ग्लैम मेकअप

इस लुक में ऐश्वर्या का ग्लैम मेकअप चार चांद लगा है. उनकी काजल से भरी नीली आँखें और पिंक लिप शेड्स इसे क्लासी बना रहे हैं. एक्ट्रेस ने गोल्डन हूप ईयररिंग्स ने भी लुक को और शानदार बनाने में मदद की है. साथ में मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या की मिलियन डॉलर स्माइल के क्या कहने?

ट्विटर पर फैंस ऐश्वर्या राय के कान्स लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस को दीवा का ये आइकॉनिक लुक पसंद आया है. नेटिजन्स ने उन्हें कान्स क्वीन घोषित कर दिया है. 

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले करीब 21 सालों से लगातार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनती आ रही हैं. ये 22वीं बार है जब उन्होंने रेड कार्पेट पर वॉक किया है. ऐक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ इवेंट में शामिल हुई हैं. हालांकि, एयरपोर्ट पर उन्हें हाथ में फ्रैक्चर के साथ स्पॉट किया गया था. 

Source : News Nation Bureau

ऐश्वर्या राय बच्चन लोकसभा चुनाव 2024 Aishwarya Rai bachchan बॉलीवुड न्यूज 77th cannes film festival Cannes 2024
Advertisment
Advertisment