Advertisment

Aishwarya Rai Cannes Look Troll: ऐश्वर्या राय ने कान्स में पहनी ऐसी चमकीली ड्रेस, लोगों ने मीम्स बनाकर लिए मजे

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 22वीं बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है. कान्स के दूसरे दिन दीवा ने ब्लू कलर का चमकीला गाउन पहना था जिसे ट्रोल किया जा रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai Cannes Look Troll

Aishwarya Rai Cannes Look Troll( Photo Credit : social media)

Aishwarya Rai Cannes Look Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंटरनेशनल स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर चर्चा में हैं. दुनियाभर की नजरें ऐश्वर्या राय के लुक्स पर टिकी हुई थीं. दूसरे दिन ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे. हालांकि, उनका आउटफिट फैंस को खास पसंद नहीं आया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ऐश्वर्या के इस चमकीले लुक की तुलना बर्थडे और दिवाली डेकेरेशन से कर रहे हैं. बता दें कि, 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (77th Cannes Film Festival) में ऐश्वर्या राय ने ब्लू और सिल्वर कलर का शिमरी गाउन पहना था. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि, फैंस ऐश के इस लुक से खास इम्प्रैस नहीं हुए. 

Advertisment

ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्लू गाउन 

कान्स 2024 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने दूसरे दिन फाल्गुनी शेन पीकॉक का ब्लू गाउन कैरी किया था. लॉन्ग ट्रेल के साथ इस गाउन पर को चमकदार प्लास्टिक की लेयर्स से बनाया गया था. ऐश्वर्या तो इस गाउन में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, फैंस उनकी खूबसूरती के हिसाब से इस गाउन को सस्ता जुगाड़ मान रहे हैं. ज्यादातर लोगों का मानना है कि ऐश्वर्या राय कान्स क्वीन हैं उनके लिए इतना सस्ता आउटफिट पहनकार उनका अपमान नहीं किया जाना चाहिए था. हालांकि, कुछ लोगों ने ऐश्वर्या के फ्रैक्चर हाथ को लेकर उनके लुक को सपोर्ट किया. फिर भी ट्विटर पर मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं.

बर्थडे पार्टी डेकेरेशन से हुई तुलना

यूजर्स ने ऐश्वर्या के इस गाउन की तुलना बर्थडे और दिवाली डेकोरेशन से कर दी है. एक यूजर ने पूछा, “प्रेरणा क्या थी? जन्मदिन की पार्टी? ऐश्वर्या अपनी स्टाइलिस्ट को बर्खास्त करें.'' एक यूजर ने लिखा, गाउन और दिवाली की सजावट में कोई अंतर नहीं है." 

समर प्रोजेक्ट और पॉम-पॉम से तुलना

एक एक्स यूजर ने ऐश्वर्या की ड्रेस की तुलना उनकी बेटी आराध्या के समर प्रोजेक्ट्स से करते हुए ट्वीट किया. 

कुछ यूजर्स ने ऐश्वर्या राय के लुक और उनके गाउन को डिजास्टर तक बता दिया. लोगों ने कहा कि वो कान्स क्वीन हैं. उनकी खूबसूरती के आगे ये सस्ता डेकेरोशन गाउन बहुत फीका है. 

कान्स रेड कार्पेट पर दिग्गज ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमेशा अपने स्टाइल स्टेमेंट से लोगों के होश उड़ाए हैं. वो अब तक 22वीं बार कान्स का हिस्सा बन चुकी हैं. ऐक्ट्रेस साल 2002 से इस फेस्टिवल में भारत को रेप्रिजेंट कर रही हैं. इस बार ऐश्वर्या हाथ में फ्रैक्चर होते हुए भी प्लास्टर के साथ रेड कार्पेट पर कॉन्फिडेंस के साथ पोज देते नजर आई हैं. फैंस उनके डेडिकेशन और गॉर्जियस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

ऐश्वर्या राय बच्चन लोकसभा चुनाव 2024 Aishwarya Rai bachchan बॉलीवुड न्यूज 77th cannes film festival cannes film festival 2024 Cannes 2024 Bollywood News
Advertisment