Advertisment

Aishwarya Rai: जब अनुष्का ने ऐश्वर्या से खूबसूरती को लेकर पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai)  न केवल अपनी सुंदरता के लिए बल्कि अपनी तीव्र बुद्धि के लिए भी पॉपुलर है

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Anushka Sharma and Aishwarya Rai

Anushka Sharma and Aishwarya Rai( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai)  न केवल अपनी सुंदरता के लिए बल्कि अपनी तीव्र बुद्धि के लिए भी पॉपुलर है. वो एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें ब्यूटी विद ब्रेन्स कहा जाता है. सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है, ऐश्वर्या अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के ट्रिकी सवालों के जवाब देती हैं, और अपनी बेटी अराध्या (Aradhya Bachchan) को दुनिया की सबसे खूबसूरत लेडी बोलती हैं. क्लिप में, पीके एक्ट्रेस ने अपना प्रश्न संशोधित किया और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से पूछा, "क्या आप मानते हैं कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं? और अगर नहीं तो आपको क्या लगता है कि सबसे खूबसूरत महिला कौन है और आप अपनी मां का नाम नहीं ले सकती.

Advertisment

इस पर ताल एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'हाय अनुष्का, बहुत ट्रिकी सवाल है, क्योंकि आपने मेरी मां को सवाल से बाहर कर दिया, लेकिन इस तरह के सवाल के लिए आप मुझसे एक मां को नहीं निकाल सकते. तो मैं कहना चाहूंगी कि खूबसूरती देखने वाले की आंखों में जरूर होती है और यह देखने वाला आजकल चेहरे और आंखों में खूबसूरती देखे बिना नहीं रह सकता है जिसे मैं हर समय पूरी तरह से देखती हूं और मैं निडरता से, जुनूनी रूप से इसमें हूं. मेरी बेटी के साथ प्यार, तो मेरे लिए, इस समय, आराध्या, यह सब आराध्या निश्चित रूप से है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Superstar Aishwarya fan (@aishwarya_rai_superstar)

'पोन्नियिन सेल्वन' को लेकर थीं उत्साहित

बता दें कि अनुष्का और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में साथ काम किया था, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य रोल में थे. दोनों एक्ट्रेस दोस्ती का एक अच्छा बंधन शेयर करती हैं और दोनों को प्रमोशन के दौरान एक साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करते भी देखा गया. ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी के 4 साल बाद 2011 में मदरहुड फेस को एन्जॉय किया.. इस कपल ने 16 नवंबर को अपनी पहली संतान, बेटी आराध्या का स्वागत किया. एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी में कुछ दिक्कतें हुईं थी, उन्होंने 38 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया और सी-सेक्शन के बजाय सामान्य डिलीवरी का ऑप्शन चुना.  एक्ट्रेस  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अपनी रिलीज 'पोन्नियिन सेलवन: II' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसने भारत में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News Aishwarya Rai bachchan Aishwarya Rai Viral Video Latest Hindi news bollywood actress aishwarya rai Aradhya Bachchan
Advertisment