Advertisment

Aishwarya Rai Vote: अकेले वोट डालने आईं ऐश्वर्या राय, फैंस ने पति अभिषेक बच्चन को लेकर पूछे सवाल

हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस अपने हाथ की सर्जरी को लेकर भी चर्चा में हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aishwarya Rai Vote

Aishwarya Rai Vote( Photo Credit : Social Media)

Aishwarya Rai Vote: बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंटरनेशनल स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोमवार को अपना वोट डाला. एक्ट्रेस मुंबई में मतदान केंद्र पर स्पॉट हुईं. यहां ऐश्वर्या राय को देख भीड़ पूरी तरह बेकाबू हो गई. हर कोई मिस वर्ल्ड दीवा के साथ सेल्फी क्लिक करवाने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा था. व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में ऐश्वर्या बेहद हॉट लग रही थीं. एक्ट्रेस अपनी कलाई में चोट के बावजूद मतदान करने पहुंची थी. फ्रैक्चर हाथ के अलावा फैंस ऐश्वर्या राय को अकेले वोट डालने आते देख चिंता जाहिर कर रहे हैं. अधिकतर लोगों ने उनके पति अभिषेक बच्चन को लेकर सवाल पूछे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Dharmendra Vote: वोट डालने गए धर्मेंद्र...पार्टी के सवाल पर भड़के, बोले- मुझसे जो बुलवाना चाहते हो...

अकेले वोट डालने आईं ऐश्ववर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई में पोलिंग बूथ पर अकेले वोट डालने आई थीं. एक्ट्रेस को उनकी कार से निकलते हुए स्पॉट किया गया. पैपराजी ने देखा ऐश्वर्या अकेले आई हैं उनके साथ पति अभिषेक बच्चन मौजूद नहीं थे. इसके अलावा बच्चन परिवार का कोई सदस्य भी दीवा के साथ नहीं था. सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद फैंस ने ऐश्वर्या के चोटिल हाथ के बावजूद अकेले आने पर सवाल उठा दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेटिजन्स ने पूछा अभिषेक कहां हैं? 

एक यूजर ने कमेंट किया...वो अकेले क्यों आई हैं, एक और फैन ने कहा- अकेले आई हैं क्या? वहीं अधिकतर यूजर्स अभिषेक बच्चन को लेकर सवाल पूछते दिखे. लोगों ने ऐश्वर्या के हाथ में फ्रैक्चर देख चिंता जाहिर की और लिखा, उनके साथ अभिषेक को होना चाहिए था."

ये भी पढ़ें- Suhana Khan Vote: चिकनकारी कुर्ती-माथे पर बिंदी लगाए वोट डालने गईं सुहाना खान, फैंस बोले- 'आय हाय'

अमिताभ और जया बच्चन ने भी डाला वोट

मुंबई पोलिंग बूथ पर ऐश्वर्या के बाद उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी वोट डालने पहुंचे थे. बिग बी व्हाइट पजामा कुर्ता पहने पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए जाते नजर आए. उनके साथ जया बच्चन भी वोट डालने के लिए आई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

Source : News Nation Bureau

ऐश्वर्या राय बच्चन लोकसभा चुनाव 2024 Aishwarya Rai bachchan Aishwarya Rai लोकसभा चुनाव Lok Sabha Election 2024 अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय
Advertisment