Advertisment

शादी के लिए ऐसा लहंगा चाहती थीं ऐश्वर्या राय, डिजाइनर ने किया खुलासा

 नीता (Neeta Lulla) ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था की उनकी ड्रेस की कीमत 75 लाख रुपये थी.

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai( Photo Credit : social media)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस (Aishwarya Rai) ने अपनी कई फिल्मों में दुल्हन की तरह कपड़े पहने हैं, लेकिन जब उनके खुद की शादी के जोड़े की बात आई, तो एक्ट्रेस को अच्छे से पता था कि वह क्या चाहती हैं. कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लुल्ला ने एक दशक पहले ऐश्वर्या के साथ हुई बातचीत के बारे में इंटरव्यू के दौरान बताया. उन्होंने कहा, जब एक्ट्रेस अपनी शादी का लुक तय कर रही थी औ तो वह अपनी सांस्कृतिक जड़ों को दिखाने के लिए अपने पहनावे में सब कुछ चाहती थीं.

Advertisment

 नीता (Neeta Lulla) ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था की उनकी ड्रेस की कीमत 75 लाख रुपये थी. बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में नीता ने कहा कि जोधा अकबर के सेट पर जब ऐश्वर्या ने अपनी शादी के जोड़े के बारे में चर्चा की तो वह दुल्हन की तरह सजी हुई थीं. “जब हम उनकी शादी की ड्रेस पर चर्चा कर रहे थे, तो उन्होंने अपनी जोधा शादी की ड्रेस पहनी हुई थी. मुझे उनका यह कहना याद है कि 'मैं अपनी शादी के लिए इस तरह से कपड़े नहीं पहन रही हूं.' मैं कांजीवरम पहनना चाहती हूं इसलिए आपको यह तय करना होगा कि इसके लिए क्या करना होगा. मेरी मां से बात करो और तुम लोग पता लगाओ कि तुम इसे कहां बुनना चाहते हो और क्या करना चाहते हो''

इस तरह से बुनवाई थी साड़ी

 नीता ने कहा कि उन्होंने उनके लिए साड़ी बुनवाई और साड़ी से मैच करने के लिए जरदोजी ब्लाउज पर कढ़ाई करवाई.  उन्होंने कहा, “हमने उनके लिए विशेष रूप से साड़ी बुनी थी और ब्लाउज भी बहुत ही 5 इंच आस्तीन वाला ब्लाउज था जैसा कि बहुत सारे दक्षिण भारतीय पहनते हैं. नीता ने इससे पहले हम दिल दे चुके सनम, देवदास जैसी फिल्मों में ऐश्वर्या को दुल्हन के रूप में तैयार किया था. जब ऐश्वर्या शंकर की जीन्स में दिखाई दीं तब से अभिनेता और डिजाइनर सहयोगी रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Salman Khan Aishwarya Rai Aishwarya Rai bachchan Latest Hindi news aishwarya rai bachan
Advertisment
Advertisment