Advertisment

प्रेग्नेंट दीपिका को देख इमोशनल हुई ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस को कसकर लगाया गले; देखें शादी का Inside Video

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन उन्हें गले लगाकर इमोशनल नजर आईं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Aishwarya Deepika

Aishwarya, Deepika ( Photo Credit : Social Media)

Deepika Aishwarya Hug Video: अनंत अबानी  (Ananat Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में देश-विदेश के दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिला. इस दौरान बॉलीवुड की हस्तीयों ने भी चार चांद लगा दिए. सोशल मीडिया पर बस अनंत और राधिका की ही शादी की वीडियो-फोटोज दिख रही हैं. इस बीच एक वीडियो मॉम टू बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी वायरल हो रहा है. जिसमें  ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) उन्हें गले लगाकर इमोशनल नजर आईं. इस इनसाइड वीडियो ने लोगों का अटेंशन खींच लिया है. 

Advertisment

ऐश्वर्या ने दीपिका को लगाया गले

अनंत राधिका की शादी में जहां पिका पादुकोण (Deepika Padukone) सुर्ख रेड कलर का सूट पहनकर पहुंची थीं.वहीं ऐश्वर्या ने भी रेड कलर का अनारकली पहना था. वहीं इस शादी में जैसे ही ऐश्वर्या ने दीपिका को देखा तो उन्हें गले लगा लिया.इस दौरान एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल नजर आईं. हालांकि वीडियो में दीपिका का चेहरा नहीं दिख रहा है. वहीं दीपिका के बगल में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी  खड़े नजर आ रहे हैं. दीपिका और ऐश्वर्या की इस इमोशनल बॉन्डिंग को सोशल मीडिया पर फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. 

बेटी के साथ पहुंची ऐश्वर्या

दूसरी तरफ ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक (Aishwarya-Abhishek Relationship) की अफवाहे उड़ रही थी और इन खबरों ने तुल तब पकड़ा जब अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या पूरे बच्चन परिवार से अलग पहुंची. वहीं शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में भी ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली  एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग पहुंचे. हालांकि अब इन खबरों पर विराम लग गया है, क्योंकि ऐश्वर्या और अभिषेक की इस शादी के फंक्शन से एक इनसाइड फोटो सामने आई, जिसमें दोनों साथ बैठे नजर आ रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया में ये माना जा रहा है कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ नहीं बल्कि अपनी मां के घर में बेटी अराध्या के साथ रहती हैं. 

जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका

वहीं दीपिका की बात करें तो वह अनंत और राधिका की शादी में रून रंग का सूट पहनकर अपनी मां के साथ पहुंची थी. क्योंकि रणवीर पहले से ही शादी में मौजूद थे और खूब डांस कर रहे थे. बता दें कि दीपिका सितंबर में बनने वाली हैं. णवीर और दीपिका अपने पहले बच्चे का वेलकम सितंबर के महीने में करने वाले हैं. वहीं अब जैसे-जैसे दीपिका की डिलीवरी का टाइम सामने आ रहा है, एक्ट्रेस के फेस में प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिख रहा है. यह स्टार कपल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Entertainment news Entertainment news in hin Anant-Radhika Wedding Aishwarya Rai Deepika Padukone Entertainment News in Hindi bollywood movies Aishwarya Hug Deepika Deepika padukone pregnant
Advertisment