Advertisment

Aishwarya Rai:पोन्नियिन सेलवन 2 के प्रमोशन में दिखा ऐश्वर्या राय का जलवा, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी अपमकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 के प्रमोशन में बिजी है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी अपमकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 के प्रमोशन में बिजी है. मंगलवार को उन्हें प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई देखा गया. मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, पोन्नियिन सेलवन 2 (Ponniyin Selvan 2) ऐश्वर्या की 2022 की ब्लॉकबस्टर की दूसरी फिल्म है. प्रमोशन के लिए ऐश्वर्या ने शानदार आइवरी अनारकली सूट के साथ नए लुक में डेब्यू किया. वो इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पोस्ट होते ही वायरल होने लगी. अनारकली सूट के साथ उन्होंने पन्ना हार को पेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने अपना सिग्नेचर मेकअप और हेयरस्टाइल रखा. 

Advertisment

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में ऐश्वर्या मीडिया के लिए फिल्म के पोस्टर के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.इस कार्यक्रम में पोन्नियिन सेलवन 2 के सभी कलाकार भी उपस्थित थे. ऐश्वर्या को निर्देशक मणिरत्नम के साथ भी बातचीत करते देखा गया और दोनों ने पूरे उत्साह के साथ एक दूसरे को हग करते देखा गया.ऐश्वर्या के नए लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए कई फैंस ने उनकी तारीफ की है. उनमें से एक ने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, "लंबे समय के बाद वह यहां सुंदर लग रही है." "कितनी खूबसूरत ऐश. एक ने लिखा, "सबसे सुंदर महिला".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor: करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ाया 20 किलो वजन, इस चीज से हुईं थीं Over Weight

पोन्नियिन सेलवन 2 में डबल रोल करेंगी ऐश्वर्या 

पोन्नियिन सेलवन 2 में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के रोल की अगर बात करें तो वह फिल्म में डबल रोल प्ले करेंगी. रानी नंदिनी के साथ-साथ उनकी मां मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाएंगी. सीक्वल वहीं से शुरू होगा जहां पीएस-1 खत्म हुआ था, जिसमें पोन्नियिन सेलवन अपनी मौत का सामना कर रहा है क्योंकि रानी नंदिनी की हमशक्ल (ऐश्वर्या) उसे बचाने के लिए समुद्र में कूद जाती है. PS-2 को विक्रम के किरदार आदित्य करिकलन की फ्लैशबैक कहानी पर फोकस करने के लिए कहा गया है. यह पोन्नियिन सेलवन और ऊमई रानी के बीच विकसित होने वाले बंधन पर फोकस करेगा, जिसे ऐश्वर्या द्वारा निभाया गया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Aishwarya Rai entertainment trending Ponniyan Selvan-I trailer Aishwarya Rai Bachcha Latest Hindi news Ponniyan Selvan 2 Teaser ponniyan selvan Bollywood News
Advertisment
Advertisment