Advertisment

अनंत-राधिका की शादी में सलमान का हाथ थामे दिखीं ऐश्वर्या, जानिए क्या है वायरल फोटो का सच?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सलमान और ऐश्वर्या राय ने पपाराजी को एकसाथ पोज दिए. चलिए जानते हैं आखिर क्या है सच्चाई? 

author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan

Salman Khan ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Aishwarya Rai-Salman Khan: अनंत अबानी  (Ananat Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में देश-विदेश के दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिला. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने कभी नहीं सोचा होगा. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सलमान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने पपाराजी को एकसाथ पोज दिए. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही. चलिए जानते हैं आखिर क्या है सच्चाई? 

ऐश्वर्या ने थामा सलमान का हाथ

सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी से सलमान और ऐश्वर्या राय की एक साथ फोटो खूब वायरल हो रही है. जिसमें, ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) सलमान का हाथ थामे नजर आ रही हैं वहीं सलमान की बहन  अर्पिता खान शर्मा भी दोनों के साथ खड़ी हैं... लेकिन रुकिये, इससे पहले आप इसे सच माने तो हम आपको बता दें कि ये एक फेक तस्वीर है, जिसे AI की मदद से बनाया गया है, जोकि दिखने में एकदम असली लग रही है. हालांकि ये फेक है. असल में शादी में सलमान और ऐश्वर्या दोनों ही मौजूद थे, लेकिन एक साथ नजर नहीं आए. बता दें, सलमान जहां इस शादी में अपनी बहन अर्पिता के साथ पहुंचे थे तो वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या के साथ नजर आई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

क्या अलग हो रहे हैं अभिषेक-ऐश्वर्या

वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक (Aishwarya-Abhishek Relationship) की अफवाहे उड़ रही थी और इन खबरों ने तुल तब पकड़ा जब अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या पूरे बच्चन परिवार से अलग पहुंची. वहीं शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में भी ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली  एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग पहुंचे. हालांकि अब इन खबरों पर विराम लग गया है, क्योंकि ऐश्वर्या और अभिषेक की इस शादी के फंक्शन से एक इनसाइड फोटो सामने आई, जिसमें दोनों साथ बैठे नजर आ रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया में ये माना जा रहा है कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ नहीं बल्कि अपनी मां के घर में बेटी अराध्या के साथ रहती हैं और परिवार के सााथ कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Entertainment News मनोरंजन खबरें Bollywood News Salman Khan Aishwarya Rai Abhishek Bachchan bollywood movies
Advertisment
Advertisment