Advertisment

Aishwarya Rai Eduaction: क्या आप भारत में पढ़ी है? विदेशी शख्स ने ऐश्वर्या की पढ़ाई पर खड़े किए थे सवाल

ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि जब वह विश्व मंच पर होती हैं, तो वह थोड़े अधिक स्पष्ट लहजे में बात करती हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, उनका लहजा थोड़ा और वेस्टर्नाइज हो जाता है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai( Photo Credit : social media)

Advertisment

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड में हमारे पास मौजूद वैश्विक आइकनों में से एक हैं.  एक्ट्रेस ने विश्व मंच पर कई दिग्गजों के साथ मंच साझा किया है. एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, ऐश्वर्या ने भारत और भारतीयों के बारे में उन 'अविश्वसनीय गलतफहमियों' के बारे में बात की, जिनका उन्हें विदेशों में सामना करना पड़ता था, और कभी-कभी वह कितनी आश्चर्यचकित हो जाती थीं. उनके मुताबिक, वह इस बात से हैरान थीं कि दुनिया के कई हिस्सों में वर्तमान भारत के बारे में कितनी गलत जानकारी है. 

एक्ट्रेस (Aishwarya Rai) ने यह भी कहा कि वह खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं कि उन्हें मेरे नजरिए से, एक देश के रूप में हमारे बारे में कुछ अविश्वसनीय गलतफहमियों को दूर करने का अवसर मिला. आगे बताते हुए, उन्होंने साझा किया कि लोग आश्चर्यचकित थे कि वह आराम से अंग्रेजी बोलती थीं. वे कहेंगे, 'क्या आप भारत में पढ़े हैं? आप सचमुच बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलते हैं'.

मंच पर ऐसे बोलती हैं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि जब वह विश्व मंच पर होती हैं, तो वह थोड़े अधिक स्पष्ट लहजे में बात करती हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, उनका लहजा थोड़ा और वेस्टर्नाइज हो जाता है. उनकी अंग्रेजी सीधी और सरल है. उन्होंने भारत में पढ़ाई की है और बस इतना ही, ऐश्वर्या ने 2012 में अल जज़ीरा को एक इंटरव्यू में बताया था. ऐश्वर्या आखिरी बार मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 2' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग के लिए हर तरफ से सकारात्मक रिव्यूज मिले हैं. 

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू के दौरान अभिषेक और अपने रिश्ते के बारे में बात की, उन्होंने कहा कि वह और अभिषेक 'एक साथ नियमित जीवन' जीते हैं और इसका श्रेय उन्हें अपने-अपने माता-पिता से मिली परवरिश को देना चाहिए. “मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं जो लोगों की नज़रों में नहीं रहा है, और जब मैं लोगों की नज़रों में आई, तब भी मैं बहुत सामान्य जीवन जीती रही. दूसरी ओर, अभिषेक का जन्म एक बहुत ही बड़ें परिवार में हुआ है... उनके माता-पिता दोनों फिल्म इंडस्ट्री से हैं.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Aishwarya Rai Aishwarya Rai bachchan Latest Hindi news aishwarya rai and amitabh bachchan aishwarya rai and abhishek bachchna
Advertisment
Advertisment