Advertisment

SRK के साथ इन पांच फिल्मों से Aishwarya को किया गया था रिप्लेस, क्या थी वजह?

फैंस ने पर्दे पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री को पसंद किया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Shahrukh khan and aishwarya rai

Shahrukh khan and aishwarya rai( Photo Credit : social media)

फैंस ने पर्दे पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री को पसंद किया है. एक्टर्स ने 'जोश', 'देवदास', 'मोहब्बतें', 'ऐ दिल है मुश्किल' और अन्य जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या को किंग खान के साथ 'वीर जारा' और 'चलते चलते' सहित पांच फिल्मों से हटा दिया गया था? हां, आपने उसे सही पढ़ा है! सिमी गरेवाल के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि वह शाहरुख (Shahrukh khan) के साथ कुछ फिल्में करने वाली थीं और फिर अचानक वे नहीं हो रही थीं. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके पास कभी इसका जवाब नहीं था कि क्यों.

Advertisment

फिल्मों से निकाले जाने से उन्हें कितना दुख हुआ, इस बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या(Aishwarya Rai) ने कहा कि वह हैरान थीं क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि ऐसा क्यों हो रहा है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने इस बारे में कभी शाहरुख से बात नहीं की क्योंकि ऐसा करना उनके स्वभाव में नहीं था. उनके अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को इसे समझाने की आवश्यकता महसूस होती है, तो वे करेंगे. अगर उन्होंने कभी नहीं किया, तो इसका मतलब उनका इरादा कभी ऐसा नहीं था. 

ये भी पढ़ें-'झूमे जो पठान' में दीपिका की जगह अब इस महिला को रिप्लेस करना चाहते हैं Shahrukh !

मेरे हाथ बंधे हुए थे -शाहरुख

Advertisment

एक और थ्रोबैक इंटरव्यू में, शाहरुख (Shahrukh khan) ने ऐश्वर्या से 'चलते चलते' का हिस्सा नहीं बन पाने के लिए माफी भी मांगी थी. सुपरस्टार ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से इस बात से बहुत दुखी हैं कि ऐश्वर्या इसमें शामिल नहीं हो सकीं. वहीं  ऐश्वर्या ने उन्हें एक बहुत करीबी दोस्त कहा और कहा कि उन्होंने उनके साथ वास्तव में कुछ अद्भुत फिल्में की हैं और वे वास्तव में अच्छी तरह से साथ हैं. हालांकि, स्टार ने कहा कि एक निर्माता के रूप में उनके हाथ बंधे हुए थे क्योंकि वह अकेले निर्माता नहीं थे. वे फिल्म को 3-4 महीने में खत्म करना चाहते थे.  SRK ने कहा कि हालांकि उन्हें यकीन था कि फिल्म उनके साथ भी बनेगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं था.

 

Advertisment

Aishwarya Rai Bachchan Latest News shahrukh aishawarya Latest Hindi news shahrukh khan news nation bollywood news
Advertisment
Advertisment