Advertisment

Cannes 2023: कभी काफ्तान तो कभी घूंघट पहने दिखीं ऐश्वर्या, कान्स से लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. मिस व्लर्ड अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Aishwarya Rai Bachchan  1

Cannes 2023( Photo Credit : Social Media)

Cannes Film Festival 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. मिस व्लर्ड अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने के लिए फ्रांस पहुंची हुई हैं. बता दें कि, यह 21वी बार है जब ऐश्वर्या ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है. एक्ट्रेस इस स्पेशल इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने वैलेंटिनो की एक केप ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वह बेहद शानदार नजर आ रही थीं. साथ ही अब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की कान्स लुक की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Disha Parmar Pregnancy: दिशा परमार और राहुल वैद्य ने सुनाई खुशखबरी, जल्द ही घर में गूंजेगी किलकारी 

आपको बता दें कि, इंटरनेट पर फैंस उनके लुक को देखकर गदगद हो गए और उन्हें 'कान्स क्वीन' भी कहा. फैंस में से एक ने कमेंट किया, "वह इस साल लुक्स को सर्व कर रही हैं, वैलेंटिनो जुनून है और ऐश्वर्या एक सपना है." एक अन्य ने लिखा, "यह उनका करिश्मा है जो 20 से अधिक वर्षों से काम कर रहा है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि कान्स में रेड कार्पेट कैसा दिखता है."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके साथ ही अब, ऐश्वर्या राय बच्चन का एक और कान्स लुक सामने आ गया है. इस लुक में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के हुडड गाउन में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ब्लैक गाउन जितना सिंपल हैं उनकी सिल्वर हुड़ी उतनी ही शिमरी है.  ऐश्वर्या के इस लुक ने वहां मौजूद सभी का ध्यान उनकी और खींच लिया. साथ ही अप उनकी फोटोज इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, ऐश्वर्या राय ने 2002 में कान्स की शुरुआत की थी और लगभग एक साल बाद, उन्होंने खुद को जूरी में सेवा करते हुए पाया, ऐसा करने वाली वह पहली इंडियन एक्ट्रेस थीं. ऐश्वर्या अपने डेब्यू के बाद कई बार रेड कार्पेट की शोभा बढ़ा चुकी हैं. मृणाल ठाकुर, ईशा गुप्ता और सारा अली खान जैसी बॉलीवुड स्टार्स ने इस साल कान्स रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की है. अनुष्का शर्मा के भी इस  फिल्म समारोह में शिरकत करने की उम्मीद है. 

Advertisment

aishwarya Aishwarya Rai bachchan Cannes Film Festival 2023 aishwarya cannes Entertainment News news-nation बॉलीवुड Cannes 2023 aishwarya rai cannes dress news nation live aishwaraya cannes 2023
Advertisment
Advertisment