Advertisment

Auron Mein Kaha Dum Tha teaser: एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी करेगी कमाल, औरों में दम कहा था का टीजर लॉन्च

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू लीड रोल में हैं. यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Auron Mein Kaha Dum Tha teaser

Auron Mein Kaha Dum Tha teaser( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है, जल्द ही ये जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. क्योंकि तब्बू और अजय देवगन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों मैं दम था कहां' के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसका टीजर आज मेकर्स द्वारा लॉन्च कर दिया गया है. नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर एक साथ नजर आएंगे.

Advertisment

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर मचाएंगे धमाल

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर एक साथ नजर आएंगे. निर्माताओं ने शुक्रवार को एक छोटा सा टीजर जारी किया, जिसमें अजय की आवाज में बताया गया है कि कैसे उन्हें और उनकी लंबे समय से चली आ रही प्रेमिका, जिसका किरदार तब्बू ने निभाया है, को अपनी ही हरकतों की वजह से अलग होना पड़ा.

फिल्म का 37 सेकंड लंबा टीज़र हुआ लॉन्च 

Advertisment

37 सेकंड के टीज़र में अजय देवगन और तब्बू एक रंगीन होली समारोह में फिर से साथ नज़र आते हैं. जहां अजय सफ़ेद कुर्ता पहने हुए दिखते हैं, वहीं तब्बू सलवार सूट में नज़र आ रही हैं. वे गुलाल लगाते हैं और एक-दूसरे की आंखों में रोमांटिक अंदाज़ में देखते हैं. अगले शॉट में अजय को जेल की वर्दी पहने हुए दिखाया जाता हैं.

20 सालों की रोमांटिक ड्रामा

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 23 साल की समय में फैली एक महाकाव्य संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है, जो 2000 और 2023 के बीच सेट है. फ़िल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी हैं. यह 2002 से 2023 के बीच 20 सालों की रोमांटिक ड्रामा के साथ एक यूनिक म्यूजिकल प्रेम कहानी होने का वादा करती है, और इसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा.

Advertisment

ऑस्कर विनर एमएम क्रीम ने दी फिल्म में म्यूजिक

फिल्म के लिए मूल साउंडट्रैक फेमस एण्ड आइकोनिक म्यूजिक डायरेक्टर एमएम क्रीम ने बनाई है, जिन्होंने पिछले साल आरआरआर से नातु नातु के लिए ऑस्कर जीता था. अजय और तब्बू ने विजयपथ, हकीकत, तक्षक, दृश्यम, गोलमाल अगेन, दे दे प्यार दे, दृश्यम 2 और उनके आखिरी निर्देशन, भोला सहित फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है.

फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Advertisment

'औरों में कहां दम था कहा' के अलावा अजय सिंघम अगेन, रेड 2 और शैतान 2 में भी नजर आएंगे. उन्हें आखिरी बार मैदान में देखा गया था. इस बीच, क्रू में आखिरी बार नजर आईं तब्बू, ड्यून: प्रोफेसी में भी नजर आएंगी, जो डेनिस विलेन्यूवे की ड्यून फ्रैंचाइजी की प्रीक्वल सीरीज है, जो अगले महीने भारत में जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होगी.

Source : News Nation Bureau

अजय देवगन और तब्बू Tabu Movies Ajay Devgan New Movie Ajay Devgan and Tabu Ajay Devgan and Tabu film Auron Mein Kaha Dum Tha teaser अजय देवगन और तब्बू की फिल्म
Advertisment
Advertisment