Advertisment

अजय देवगन की फिल्म ThankGod का फर्स्ट लुक आउट, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड का एक पोस्टर शेयर किया है.

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
थैंक गॉड का फर्स्ट लुक

थैंक गॉड का फर्स्ट लुक( Photo Credit : social media)

Advertisment

एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड का एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर से अजय का रीगल लुक भी सामने आया. अनुभवी फिल्म निर्माता इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, "इस दिवाली, चित्रगुप्त आपके और आपके परिवार के साथ जीवन का खेल खेलने आ रहे हैं. #थैंक गॉड का ट्रेलर कल रिलीज होगा. 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में."

Advertisment

 सोशल मीडिया पर फिल्म का लुक सामने आने के बाद कई लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, जबरदस्त लुक. वहीं दूसरे ने लिखा, गॉगल्स में  चित्रगुप्त.वहीं एक फैन ने पूछा, कहीं ये अक्षय कुमर की राम सेतु से तो नहीं टकराएगी.फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में, रकुल ने फिल्म के बारे में बात की और कहा, "यह कॉमेडी है और (इसमें) बहुत सारी भावनाएं हैं. मैं लगभग दो हफ्ते पहले ही फिल्म देखने के लिए गया था और मैं इस भावना के साथ फिल्म देखने गई थी कि ये दर्शक को बहुत अच्छी लगे.

रकुल प्रीत का फिल्म पर बयान

यह आपके दिल को छू जाती है, और यह मुन्नाभाई-(एमबीबीएस)-मीdeट-ओह-माई-गॉड स्पेस की तरह है.''उन्होंने आगे कहा, ये सच में एक एंटरटेनिंग फिल्म है, मुझे लगता है लोग जरूर ये फिल्म देखने जाएंगे. वहीं पिछले साल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, मैं लोगों को विश्वास दिलाता  हूं कि ये फिल्म एक बढ़िया मैसेज देगी. लोग इसे देखकर हैरान हो जाएंगे.

Advertisment

 

Rakul Preet Ajay Devgan thank God chitragupt
Advertisment
Advertisment