Advertisment

Maidan OTT Release Date: बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' में पीटने के बाद, अजय देवगन को मिली ओटीटी रिलीज डेट 

Maidaan release date: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म मैदान इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Maidaan release date

Maidaan release date( Photo Credit : file photo)

अजय देवगन स्टारर मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल का इतिहास बदल दिया. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अजय ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से एक बार फिर सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है. सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित इस बायोपिक का निर्देशन अमित शर्मा ने किया था. Sacnilk.com के मुताबिक मैदान ने दुनिया भर में करीब 70 करोड़ रुपये की कमाई की है.  फिल्म मैदान इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है. 

Advertisment

ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्म मैदान

यह फिल्म 250 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन दर्शकों और आलोचकों को फिल्म में अजय की दमदार एक्टिंग पसंद आई. और जिन लोगों ने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है वो अब इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं. ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान में डायरेक्शन से लेकर एक्टर्स की एक्टिंग तक दमदार थी, बावजूद इसके ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई.

प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है फिल्म मैदान

Advertisment

अजय और प्रियामणि स्टारर यह फिल्म अब अंग्रेजी सबटाइटल के साथ हिंदी ऑडियो में प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. लेकिन दुर्भाग्य से आप इस फिल्म को अभी फ्री में नहीं देख पाएंगे. इस फिल्म को देखने के लिए आपको 349 रुपये चुकाने होंगे क्योंकि यह रेंटल बेसिक पर उपलब्ध है. हालांकि चिंता की बात नहीं है, मैदान दो सप्ताह के बाद प्राइम वीडियो पर मुफ्त में रिलीज किया जाएगा. मैदान में प्रियामणि भी हैं, जिन्होंने फिल्म में रहीम की पत्नी की भूमिका निभाई है. फिल्म में अजय और प्रियामणि के अलावा गजराज राव और रुद्रनील घोष ने भी अहम भूमिका निभाई है.

Source : News Nation Bureau

मैदान ओटीटी रिलीज डेट बॉक्स ऑफिस पर मैदान Maidaan cast अजय देवगन की फिल्म मैदान बॉक्स ऑफिस मैदान Maidaan OTT release date Maidaan gets OTT release Ajay Devgan Maidaan Maidan OTT Release Date
Advertisment
Advertisment