Advertisment

अजय देवगन, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी ने शुरू की सिंघम अगेन की शूटिंग, अक्षय कुमार ने कहीं ये बात...

फिल्म सिंघम अगेन फ्लोर पर आ गई है, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. सेट से अजय देवगन, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी ने एक तस्वीर शेयर की है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shinghum

singham again( Photo Credit : FILE PHOTO)

Advertisment

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स बॉलीवुड में सबसे फेमस और सफल फ्रेंचाइजी में से एक फिल्म सिंघम है. इसकी शुरुआत 2011 में अजय देवगन की सिंघम से हुई, इसके बाद 2018 में रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी आई. ये सभी फिल्में अपने प्रमुख किरदारों के जरिए एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं. 16 सितंबर को, सिंघम अगेन फ्लोर पर आ गई है. अजय ने ट्विटर पर सेट से तस्वीरें साझा कीं, जहां उनके साथ रणवीर और रोहित भी हैं और वे शूटिंग से पहले पूजा कर रहे हैं. अभिनेता ने लिखा, 12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था. इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत मजबूत हुई और सिंघम परिवार बड़ा हो गया. आज हम अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए हैं. सिंघम अगेन के साथ.

Advertisment

सीरीज़ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, 'सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी. 12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाई थी, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगी. आज हम सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है. इसमे हम अपनी जान लगा देंगे. बस आपके प्यार और दुआ की ज़रूरत है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

Advertisment

रणवीर सिंह ने सिम्बा में संघराम भालेराव की भूमिका निभाई, सिंह ने भी सिंघम अगेन में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए अपना उत्साह शेयर किया. उन्होंने लिखा, शुभारंभ. रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक - सिम्बा को सिंघमअगेन में दोबारा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. हम अपनी नई यात्रा के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इस बीच, अक्षय कुमार भारत से बाहर होने के कारण सिंघम अगेन की टीम में शामिल नहीं हो सके. हालांकि, उन्होंने शूटिंग के बारे में ट्वीट किया और लिखा- फिलहाल देश में नहीं, व्यक्तिगत रूप से फ्रेम से गायब हूं लेकिन पूरी तरह से आत्मा में हूं. सिंघम अगेन के सेट पर आप लोगों के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता. अपनी शुभकामनाएं भेज रहा हूं. जय महाकाल.

Advertisment

अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह वर्क फ्रंट सिंघम अगेन के अलावा अजय औरों में कहां दम था, वाश रीमेक के साथ-साथ मैदान में भी नजर आएंगे. दूसरी ओर, अक्षय फिलहाल मिशन रानीगंज की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. यह 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच, रणवीर को फरहान अख्तर की डॉन 3 में विलेन के रूप में देखा जाएगा.

Source : News Nation Bureau

singham again akshay singham again shooting Singham Again release date singham again ajaya devgan singham again rohit shetty singham again ranveer singh Singham Again
Advertisment
Advertisment