Advertisment

तब्बू के साथ मिलकर अजय देवगन कहेंगे 'दे दे प्यार दे', देखें फर्स्ट लुक

अकीव अली के निर्देशन में बन रही दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ तब्बू भी दिखेंगी.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
तब्बू के साथ मिलकर अजय देवगन कहेंगे 'दे दे प्यार दे', देखें फर्स्ट लुक

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. इस साल उनकी मच अवेटेड फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज होने वाली है. इसके अलावा 'टोटल धमाल', 'चाणक्य' और फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में भी नजर आएंगे. अब इस बीच अजय देवगन ने अपनी एक और फिल्म दे दे प्यार दे का फर्स्ट लुक ट्वीटर पर शेयर किया है.

Advertisment

अगर फर्स्ट लुक के बारे में बात करें तो अजय देवगन इसमें काफी स्मार्ट लग रहे हैं.उन्होंने डार्क ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक शेड वाला चश्मा लगाया हुआ है. अकीव अली के निर्देशन में बन रही दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ तब्बू भी दिखेंगी. वहीं फिल्म में रकुल प्रीत और जिम्मी शेरगील भी साथ होंगे. फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी.

Advertisment

बता दें कि तब्बू और अजय देवगन ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है. दोनों ने विजयपथ, हकीकत, तक्षक जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. हाल ही अजय और तब्बु दृश्यम और गोलमाल अगेन में नजर आए. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं.

Advertisment

अगर अजय देवगन के बारे में बात करें तो वह माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म 'टोटल धमाल' में भी नजर आने वाले हैं. अगले साल अजय की फिल्म ''तानाजी द अनसंग वॉरियर' भी रिलीज होने वाली है. फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की बायोपिक है. इस फिल्म में साल 1670 में सिंहगढ़ युद्ध को दिखाया जाएगा, जिसमें तानाजी मालुसरे ने साहस के साथ लड़ाई लड़ी थी

Ajay Devgn Bollywood News in Hindi ajay devgn news Ajay Devgn And Tabu first look De De Pyaar De
Advertisment
Advertisment