Advertisment

Dhamal 4 Star Cast: अब 'धमाल 4' में हुई अजय देवगन की एंट्री, मिलेगा कॉमेडी का ओवरडोज

अजय देवगन धमाल की फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट में भी धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ajay Devgn In Dhamal 4

Ajay Devgn In Dhamal 4( Photo Credit : Social Media)

Ajay Devgn In Dhamal 4: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी में भी दमदार हैं. 'दृश्यम' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद जल्द ही अजय देवगन अपने फैंस के लिए कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. खबर है कि, धमाल की फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट में भी अजय देवगन धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं. 'टोटल धमाल' के बाद 'धमाल' 4 में भी अजय देवगन लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट को लेकर कई अपडेट्स सामने आए हैं. 

Advertisment

धमाल 4 के सितारों में होगा बदलाव

'धमाल' की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फ्रेंचाइजी रही है. फिल्म के पहले ही तीन पार्ट 'धमाल', 'डबल धमाल' और 'टोटल धमाल' आ चुके हैं जिसके तीसरे पार्ट में अजय देवगन भी थे. हालांकि, अब कॉमेडी फिल्मों के बादशाह फिल्म डायरेक्टर इंद्र कुमार ने इसकी सफलता देख फिल्म के अगले पार्ट की स्टार कास्ट में बदलाव करने की सोची है. 

यह भी पढ़ें- 'जवान' की शूटिंग से लीक हुईं तस्वीरें, वायरल हो गया SRK का कूल अवतार

टोटल धमाल ने मचा दिया था गदर

बता दें कि, टोटल धमाल अपने आप में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी. माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी इसका हिस्सा था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब खबर की 'धमाल 4' भी जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट पर काम शुरू हो चुका है. 

Advertisment

धमाल 4 में होंगे अजय देवगन 

डायरेक्टर इंद्र कुमार से जुड़े एक करीबी ने बताया कि, उन्हें धमाल 4 के लिए आइडिया मिल गया है और वह एक बार फिर अजय देवगन को लेना चाहते हैं. अजय देवगन की तरफ से कमिटमेंट आते ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म इस साल 2023 के आखिर में फ्लोर पर आ जाएगी. हालांकि, अभी फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है. 

धमाल में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री और आशीष चौधरी ने शानदार काम किया था.  ये फिल्म आज भी दर्शकों की फेवरेट हिंदी कॉमेडी फिल्मों में से एक बनी हुई है. 

Indra Kumar Ajay Devgn Dhamal 4 Star Cast Ajay Devgn in Dhamal 4 Ajay Devgn film Dhamal 4 Dhamal 4 Shooting Ajay Devgn comedy films Bollywood News Dhamal franchise
Advertisment
Advertisment