Advertisment

RRR की जीत के पीछे अजय देवगन का है बड़ा हाथ, कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

अजय देवगन (Ajay Devgn) और कपिल शर्मा की तीखी नोक-झोंक के किस्से अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर अजय देवगन कपिल शर्मा के शो में धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
ajay devgn  and rajamouli

ajay devgn and rajamouli( Photo Credit : social media)

अजय देवगन (Ajay Devgn) और कपिल शर्मा की तीखी नोक-झोंक के किस्से अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर अजय देवगन कपिल शर्मा के शो में धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. अजय देवगन की फिल्म भोला रिलीज होने वाली है, भोला के प्रमोशन के सिलसिले में अजय देवगन शो में पहुंचने वाले हैं. शुक्रवार को चैनल द्वारा साझा किए गए एक नए प्रोमो के अनुसार, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मनोरंजक वन-लाइनर्स से लेकर एक्टर का जबरदस्त ह्यूमर ने शो में चार चांद लगा दिए हैं. ऑस्कर जीतने वाले गाना नाटू नाटू पर भी अजय (Ajay Devgn) ने शानदार प्रतिक्रिया दी है, जिससे सभी की हंसी छूट गई. 

Advertisment

कपिल ने अजय को ऑस्कर जीतने पर बधाई दी. वहीं इसके बाद "आरआरआर (RRR) के गाने नाटू नाटू (Naatu Naatu) के ऑस्कर जीतेन वाली बात पर अजय ने मजेदार जोक क्रेक किया. उन्होंने कहा, आरआरआर ने मेरी वजह से ऑस्कर जीता." जब कपिल ने पूछा कि कैसे, तो अजय ने जवाब दिया, "अगर मैंने उस गाने में नाच दिया होता तो?" इस बात से अजय का मतलब था, कि वो इतने घटिया डांसर हैं कि अगर उन्होंने आरआरआर में डांस किया होता तो यह कभी ऑस्कर  नहीं जीत पाती. बता दें गाने के सीक्वेंस में जूनियर एनटीआर और राम चरण थे.

ये भी पढ़ें: Pradeep Sarkar Funeral: नम आंखों से दी गई निर्देशक को अंतिम विदाई, रानी मुखर्जी सहित पहुंचे कई सितारे

'अजय ने पहली बार दी स्माइल'

Advertisment

फैंस को अजय का ये जोक बेहद पसंद आया और कमेंट सेक्शन में अभिनेता की प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, "पहली बार सभी ने अजय देवगन को स्माइल करते देखा." दूसरे ने कहा, "एपिसोड का इंतजार है." नए प्रोमो में कपिल और अजय की मस्ती की झलक भी दिखाई गई है. अजय को कपिल से पूछते देखा गया, "आज तू नहाके आया है?" अजय और तब्बू की भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह अजय का चौथा निर्देशन फिल्म है, और अभिनेता ने एक इंटरव्यू में बताया कि "भोला एक भावनात्मक कोर के साथ जीवन से भी बड़ा एक्शन है. ”

Source : News Nation Bureau

Ajay Devgn kapil sharma show newsnation Kapil sharma video Kapil Sharma RRR newsnationtv
Advertisment
Advertisment