Advertisment

Akshay Kumar: ट्रोल हुआ अक्षय और नोरा का HOT 'ऊ अंटवा' डांस, यूजर्स बोले 'अश्लील'

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं.

Advertisment
author-image
Divya Juyal
New Update
Akshay Kumar And Nora Fatehi Turn Up The Heat With Their Moves As They Groove To Selfiees KudiyeeNiT

Akshay Kumar( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर इन दिनों अन्य एक्ट्रेसस  नोरा फतेही (Nora Fatehi), मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ द एंटरटेनर्स टूर में अपने शानदार प्रदर्शन से दुनिया भर में अपना जादू बिखेर रहे हैं. हाल ही में , वहीं से स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अक्षय कुमार को साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और सामंथा रुथ प्रभु के पॉपुलर हिट गीत 'ऊ अंटवा' (Oo Antava) में डांस करते देखा जा सकता है. अक्षय कुमार का इस गीत में एक्ट्रेस नोरा फतेही साथ दे रही है. कई लोगों को स्टार्स की यह परफॉरमेंस पसंद आई, तो कईयों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, जहां अक्षय और नोरा ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, वहीं नेटिज़न्स रोमांचित नहीं थे और गाने से अल्लू अर्जुन और सामंथा के हुक मूव को चुराने के लिए उनकी आलोचना की. एक यूजर ने कहा, 'म्यूजिक वीडियो को सक्सेसफुली बर्बाद कर दिया.' एक अन्य ने लिखा, “चिंता. ऐसे में लोग हिट होने के लिए घटिया हथकंडों का सहारा लेते हैं. भगवान का शुक्र है, मैं सलमान खान हूं ..." "वे सामंथा और अल्लू अर्जुन के साथ मेल नहीं खा सकते," एक तीसरे यूजर ने कहा "क्या अश्लील डांस है."

हालाँकि, नोरा के फैंस ने उनकी तारीफ की और उन्हें "अमेजिंग कलाकार" कहा. एक फैन ने कहा, "इतनी प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली कलाकार, नोरा बिल्कुल अद्भुत है." एक अन्य ने लिखा, "कोई नोरा को हरा नहीं सकता.. शी इज द बेस्ट."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Disha Patani:दिशा पटानी ने डलास में अपनी परफॉरमेंस से बांधा समा, फैंस हुए क्रेजी

पॉपुलर सॉन्ग के बारे में बात करें तो, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने 'पुष्पा: द राइजिंग' (Pushpa: The Rising) में अपने कामुक डांस नंबर 'ऊ अंटवा'  के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. फिल्म की शुरुआत से पहले ही यह गाना हिट हो गया था.

Entertainment News Bollywood News news-nation akshay-kumar Samantha Ruth Prabhu Nora Fatehi news nation tv Oo Antava song Pushpa Allu Arjun Oo Antava Akshay Nora Oo Antava
Advertisment
Advertisment