Advertisment

'बड़े मियां छोटे मियां' इस दिन होगी रिलीज, फुल एक्शन मोड में दिखेंगे अक्षय और टाइगर

अक्षय कुमार Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन कॉमेडी फिल्म के ऐलान के बाद से फैंस काफी उत्साहित हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Akshay Kumar and Tiger Shroff

Akshay Kumar and Tiger Shroff( Photo Credit : social media)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) के ऐलान के बाद से फैंस काफी उत्साहित हैं. इन दोनों को देश का सबसे बड़ा एक्शन स्टार माना जाता है और इन्हें एक साथ देखना वास्तव में उनके फैंस के लिए काफी उत्साहित है. फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले शुरू हुई थी और अब एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करने वाले हैं. फिल्म को यूरोप और यूएई में कुछ वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और अब एक रिपोर्ट बताती है कि डायरेक्टर  2024 की ईद के वक्त फिल्म को रिलीज के रूप में देख रहे हैं.

Advertisment

बता दें 2024 में 10 या 11 अप्रैल को ईद है. ईद को एक बड़ी रिलीज विंडो माना जाता है. ऐसी फिल्मों के लिए हॉलिडे पीरियड होने के कारण मेकर्स ने यह डेट लॉक कर दी है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और 'सुल्तान' और 'भारत' के बाद यह ईद पर उनकी तीसरी रिलीज होगी. अगले साल की रिलीज की तारीख तय कर दी गई है क्योंकि टीम यह सुनिश्चित करने के लिए पोस्ट प्रोडक्शन में और समय चाहती है कि फिल्म की अपनी अनूठी दृश्य अपील हो क्योंकि इसमें बहुत सारे रोमांचक, पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं.

ये भी पढ़ें-Katrina Kaif:आखिर कब विक्की-कैट के घर होगी नन्हे मेहमान की एंट्री? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अक्षय और टाइगर ने की दुश्मन पर फायरिंग

Advertisment

फिल्म से सामने आए सीन में अक्षय और टाइगर को वर्दी में दुश्मन पर फायरिंग करते हुए देखे जा सकता है. टाइगर के पास मशीन गन है तो वहीं अक्षय पिस्टल के साथ नजर आ रहे हैं. अक्षय मूंछों में नजर आ रहे हैं जबकि टाइगर का लुक हमें वॉर की याद दिलाता है. उनमें से दो को रेगिस्तान के बीच में अपनी बाइक की सवारी करते हुए दिखाया गया है क्योंकि एक विमान उनके ऊपर से उड़ता है. एक अलग फोटो में उन्हें हाथों में बंदूकें लिए चलते हुए दिखाया गया है और बैकग्राउंड में उनके पीछे एक हेलिकॉप्टर खड़ा देखा जा सकता है.

Source : News Nation Bureau

news nation bollywood newsd news Bade Miyan Chote Miyan Akshay Kumar Films Tiger Shroff Latest Hindi news Tiger shroff song bade miyan chhote miyan 2 akshay-kumar Bollywood News
Advertisment
Advertisment