Advertisment

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने किया LGBTQ प्राइड वॉक पर चीयर, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय (Akshay Kumar) और  ट्विंकल (Twinkle Khanna) के प्यार को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
Akshay Kumar and Twinkle Khanna

Akshay Kumar and Twinkle Khanna ( Photo Credit : Social Media)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वो (Akshay Kumar) अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के संग घूमने निकले हैं, जिससे जुड़ी हुईं तस्वीरें और वीडियोज लगातार सामने आ रहे हैं.  वेकेशन पर निकली कुमार फैमिली सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं इस समय ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वेकेशन के वीडियोज शेयर किए हैं. एक वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति संग LGBTQ प्राइड वॉक पर चीयर करती हुईं नजर आ रही हैं. और परेड चीयर करते हुए गाने-गुनगुनाती भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो बेहद खुश दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने  एक कैप्शन लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

आपको बता दें, पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने लिखा, 'आप यह सोचकर नहीं उठते कि यह आपके जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक होगा. सबसे अच्छे दिन की सबसे अच्छी बात यह है कि यह अप्रत्याशित रूप से होता है. सुबह आप अपने परिवार के साथ घास पर बैठते हैं. LGBT+ समुदायों को गर्व के साथ मनाने की खुशी. एक संगीत कार्यक्रम में जाना, तब तक गाना जब तक आप अपनी आवाज नहीं खो देते, और अपने बच्चे के चेहरे को देखकर आंसू बहाते हुए, जो एडेल का सबसे बड़ा प्रशंसक होने का दावा करता है.

ट्विंकल (Twinkle Khanna) पोस्ट में आगे कहती हैं, आपकी छाती से गरजते हुए झरने की भावना है, और आपके दिल के भीतर नरम गुनगुनाहट है. खुशी आकस्मिक है. यह आपसे तभी टकराता है जब आप दूसरी तरफ देख रहे होते हैं.' वीडियो में पति पत्नी का प्यार लोगों को पसंद आ रहा है. अक्षय और  ट्विंकल के प्यार को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

bo Bollywood Today News In Hindi Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Akshay Kumar And Twinkle Khanna Net Worth Update Akshay Kumar and Twinkle Khanna cheer on LGBTQ Pride Walk Akshay Kumar and Twinkle Khanna LGBTQ Pride Walk video Bollywood News
Advertisment
Advertisment