Advertisment

Akshay Kumar: ओएमजी 2 की स्क्रीनिंग के लिए ईशा फाउंडेशन पहंचे एक्टर, सद्गुरु ने फिल्म को लेकर कहीं ये बात...

अक्षय कुमार ने सद्गुरु के लिए ओएमजी 2 का एक स्पेशल प्रीव्यू ऑगनाइज किया. जिसका एक वीडियो योग सेंटर की तरफ से शेयर किया गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Akshay Kumar

OMG 2 screening( Photo Credit : FILE PHOTO)

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सद्गुरु के लिए ओएमजी 2 का एक स्पेशल प्रीव्यू ऑगनाइज किया. जिसका एक वीडियो योग सेंटर की तरफ से शेयर किया गया है. अक्षय कुमार ने कोयंबटूर के ईशा योग केंद्र में सद्गुरु के लिए अपनी आगामी फिल्म ओएमजी 2 की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की. इस दौरान सद्गुरु ने फिल्म को लेकर अपने विचार भी लोगों के साथ शेयर किया. योग सेंटर की तरफ से अक्षय कुमार को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने यह दिखाने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया कि उन्होंने न केवल ओएमजी 2 एक साथ देखा बल्कि फ्रिसबी का मैच भी खेला.

सद्गुरु ने ओएमजी 2 स्क्रीनिंग को पोस्ट किया

सद्गुरु ने पोस्ट में लिखा, “नमस्कारम् अक्षयकुमार ईशा योग केंद्र में आपका आना और 'ओह माय गॉड -2' के बारे में दिखाना अद्भुत रहा. यदि हम एक ऐसे समाज का निर्माण करना चाहते हैं जो अपनी महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के प्रति संवेदनशील है, तो युवाओं को अपनी शारीरिक जरूरतों को संभालने के बारे में शिक्षित करना आवश्यक है. अब समय आ गया है कि हमारी शिक्षा प्रणाली हमारे युवाओं को पूरी तरह से अपने शरीर, दिमाग और भावनाओं को संभालने के लिए सक्षम बनाने पर ध्यान केंद्रित करें. 

अक्षय ने पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए जवाब दिया

इस पोस्ट का रिप्लाई करते हुए अक्षय ने जवाब दिया, नमस्कारम् सद्गुरु, ईशा योग केंद्र का दौरा करना एक अत्यंत सम्मान की बात थी. मुझे अब तक के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक अनुभव हुआ. ओएमजी 2 देखने और आपकी ज्ञानवर्धक, दयालु प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद. यह मेरे और मेरी पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है कि आपने हमारे प्रयास को पसंद किया और आशीर्वाद दिया.

ओएमजी 2 है अक्षय कुमार की 2012 की फिल्म ओएमजी का सीक्वल

ओएमजी 2 अक्षय कुमार की 2012 की फिल्म ओएमजी का सीक्वल है. फिल्म में अभिनेता भगवान शिव के दूत की भूमिका निभा रहे हैं. सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर रोक लगा दी थी और फिल्म निर्माताओं को लगभग 27 बदलावों का निर्देश दिया था. परिवर्तन करने के बाद, ओएमजी 2 को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा केवल वयस्क 'A' सर्टिफिकेशन दिया गया था.अमित राय डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं.

Source : News Nation Bureau

akshay-kumar Isha Foundation OMG 2 screening Akshay Kumar sadguru OMG 2 screening at Isha Yoga Centre
Advertisment
Advertisment