Advertisment

Honey Singh: डिप्रेशन से इस एक्टर ने हनी सिंह को निकाला था बाहर, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड में एंट्री से पहले एल्बम सॉन्ग से अपनी पहचान बनाने वाले हनी सिंह (Honey Singh) ने एक जबरदस्त खुलासा किया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
हनी सिंह

हनी सिंह( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड में एंट्री से पहले एल्बम सॉन्ग से अपनी पहचान बनाने वाले हनी सिंह (Honey Singh) ने एक जबरदस्त खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब वो डिप्रेशन में थे तो बॉलीवुड के एक महान एक्टर ने उनकी मदद की थी. रैपर हनी सिंह एक समय में  प्रोफेशनल और निजी लाइफ दोनों से ही परेशान थे. वो किसी से बात नहीं करना चाहते थे, तब एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही थे, जिन्होंने उन्हें इस फेस से बाहर निकाला. दरअसल एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने बताया, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ऑफिस से कोई एक था जो उनके टच में था. एक्ट्रेस दीपिका ने उन्हें एक मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट  के बारे में बताया. वहीं बॉलीवुड से कई लोग थे जो उनके टच में थे. उन्होंने आगे कहा, वो मानसिक तनाव में थे और किसी से बात नहीं करना चाहते थे, तब अक्षय कुमार ने हनी सिंह मां से कहा जबरदस्ती उससे बात करवाओ. 

Advertisment

अक्षय ने किया हनी की मां को फोन

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, हनी (Honey Singh) से पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री से कौन-कौन उनके संपर्क में आए जब उन्हें उनकी परेशानियों का पता चला. उन्होंने कहा, “सब लोग साथ हैं. मैं फोन पर बात नहीं कर पाता था, लेकिन अक्षय पाजी से दो तीन बारी फोन पर भी बात करी मैंने. मम्मी ने बोला पाजी से बात कर, वो तेरे से बात ही करके मानेंगे, ऐसे मान नहीं रहे. पाजी ने समझा मुझे काफी कुछ, के सब ठीक हो जाएगा. सुझाव भी दिया था कि दक्षिण भारत में एक आयुर्वेद का कार्यक्रम होता है, वो ज्वाइन कर, उससे मदद मिलेगी काफी. मैं गया नहीं था वहां, सबने सपोर्ट किया, सबने प्यार किया.''

ये भी पढ़ें-Vivek Agnihotri: गे मैरिज के सपोर्ट में उतरे कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर, बोले- 'ये कोई क्राइम नहीं है'

Advertisment

हनी सिंह ने पिछले कुछ सालों में इंटरव्यूज में ड्रग्स और मानसिक स्वास्थ्य (Depression) के साथ अपने संघर्ष के बारे में बात की. कई सालों तक ज्यादातर काम से बाहर रहने के बाद, अब वह एक नए एल्बम के साथ वापसी करने का प्रयास कर रहे हैं. अक्षय (Akshay Kumar) और हनी ने फिल्म बॉस के हिट नंबर 'पार्टी ऑल नाइट' में साथ काम किया है. उन्होंने हाल ही में फिल्म 'सेल्फी' के लिए 'कुड़ी चमकी' गाने पर एक बार फिर साथ काम किया. जब सेल्फी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया, तब हनी ने एक कार्यक्रम में प्रोत्साहन के शब्दों की पेशकश की थी और कहा था कि अक्षय के लिए समय बदल जाएगा. 

 

Advertisment

 

Honey Singh Songs Honey Singh Social Media honey singh news Honey Singh Singer Honey Singh Singer Yo Yo Honey Singh
Advertisment
Advertisment