Advertisment

Gadar 2: अक्षय और सनी देओल के बीच हो गई लड़ाई! गदर 2 की सक्सेस पार्टी में नहीं दिखे एक्टर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर सलमान खान और आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर विक्की कौशल तक ज्यादातर मशहूर हस्तियों ने पार्टी में शिरकत की.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Akshay Kumar and Sunny Deol

Akshay Kumar and Sunny Deol( Photo Credit : social media)

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर गदर: द कथा कंटीन्यूज़ (Gadar 2)  भारतीय सिनेमा के इतिहास में ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई है. फिल्म का लक्ष्य बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होना है. फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया और गदर 2 (Gadar 2 Success Party )  की सितारों से सजी सक्सेस पार्टी 2 सितंबर को मुंबई में हुई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से लेकर सलमान खान और आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर विक्की कौशल तक ज्यादातर मशहूर हस्तियों ने पार्टी में शिरकत की. लेकिन हाल ही में ओएमजी 2 में नजर आए अक्षय कुमार सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुए. अब क्या सनी देओल और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के बीच कोई अनबन चल रही है या कोई और कारण है, ये जानने के लिए पूरा आर्टिकल पढ़िए. 

Advertisment

'स्काई फोर्स' की शूटिंग में पहुंचे अक्षय

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय लखनऊ में 'स्काई फोर्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं, हालांकि वह पार्टी में शामिल नहीं हो पाए, लेकिन अक्षय कुमार ने एक फोन कॉल पर सनी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. कलाकारों और क्रू के अलावा, शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान, सलमान खान, संजय दत्त, आमिर खान, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अजय देवगन, काजोल, तब्बू, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, वरुण धवन, कार्तिक सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल थीं. इनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Ameesha Patel: 'कहो ना... प्यार है' से करीना को निकाला था बाहर,' अमीषा पटेल ने बताया पीछे का सच

कृति सेनन और कई लोग हुए  शामिल

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में आर्यन, सारा अली खान, कृति सेनन, इब्राहिम अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, धर्मेंद्र, सनी के बेटे करण और राजवीर देओल, बॉबी देओल और कई अन्य लोग शामिल हुए. ओएमजी 2 और गदर 2 एक ही दिन यानी 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थीं. दोनों फिल्मों को फैंस के साथ-साथ आलोचकों से भी खूब प्रशंसा और प्यार मिल रहा है. 

Source : News Nation Bureau

gadar 2 release date tv news news nation Gadar 2 Kajol attend Gadar 2 success party OMG 2 Latest Hindi news akshay-kumar Sunny Deol Bollywood News
Advertisment
Advertisment