Advertisment

OMG 2 की ओटीटी रिलीज डेट में हुआ बदलाव, इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को नई ओटीटी रिलीज डेट मिल गई है. यह फिल्म पहले 8 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
omg

OMG 2( Photo Credit : File photo)

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ओएमजी 2 इस साल 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. साल 2012 की ओह माय गॉड की अगली कड़ी होने के नाते, फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग को भी उतना ही प्यार मिला जितना पहले भाग को मिला था. खास रूप से, पहले यह अनाउंसमेंट होने के बाद कि फिल्म 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगी. लेकिन ऐसा लगता है कि अब फिल्म एक दिन पहले ओटीटी पर आएगी, जिससे फैंस में इंतजार और बढ़ गया है. अमित राय डायरेक्टेड यह फिल्म अपने पहले पार्ट की अगली कड़ी है.

Advertisment

ओएमजी 2 कल नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की है कि फिल्म कल 7 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. विशेष रूप से, यह पहले साझा किया गया था कि ओएमजी 2, 8 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. यह खबर उन प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आई, जो इस वीकेंड में फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. नेटफ्लिक्स द्वारा साझा की गई आधिकारिक पोस्ट में अक्षय कुमार एक वीडियो शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- सिंघम अगेन की शूटिंग करने हैदराबाद पहुंची करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

Advertisment

फिल्म ओएमजी 2 के बारे में 

अमित राय की डायरेक्टेड और राइटेड, यह फिल्म अपने पहले पार्ट की अगली कड़ी है और भारत में सेक्स एजुकेशन के विषय पर आधारित है. विशेष रूप से, यह अपनी रिलीज से पहले सेंसरशिप से संबंधित विवादों से घिर गई थी क्योंकि सेंसर बोर्ड ने कहानी में कई कटौती और संशोधन का सुझाव दिया था और इसके विषय के कारण इसे एक वयस्क इसे सर्टिफिकेशन दिया गया था. फिल्म आखिरकार 11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2 के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर टकराव के बावजूद, फिल्म भारी सफलता साबित हुई. 

Source : News Nation Bureau

OMG 2 ott OMG 2 Akshay Kumar omg 2 release date बजरंगी भाईजान 2 OMG 2 अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी
Advertisment
Advertisment