Advertisment

khel khel mein postar: स्त्री 2 और वेदा से भिड़ने को अक्षय कुमार तैयार, कौन जीतेगा बॉक्स ऑफिस का खेल

khel khel mein postar: हाल ही में जानकारी सामने आई हैं कि इसी दिन अक्षय कुमार, 'खेल खेल में'भी रिलीज होगी, जिसके साथ श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 और वेदा भिडेंग.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Khel Khel Mein Poster  1

khel khel mein postar ( Photo Credit : File photo)

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें बताया गया था कि फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में जानकारी सामने आई हैं कि इसी दिन अक्षय कुमार, 'खेल खेल में'भी रिलीज होगी, जिसके साथ श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 और वेदा भिडेंग. अक्षय कुमार ने अपनी इस नई फिल्म 'खेल खेल में' का पोस्टर रिलीज कर दिया है.

Advertisment

फिल्म के दो नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं, जिसमें मस्ती के साथ-साथ एक राज छिपाने की भी कोशिश की जा रही है. पोस्टर से साफ है कि अक्षय कुमार एक बार फिर कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

अक्षय कुमार ने फिल्म 'खेल खेल में' का पोस्टर लॉन्च किया

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिल्म 'खेल खेल में' का पोस्टर लॉन्च कर दिया है. फिल्म के दो नए पोस्टर सामने आए हैं, जिसमें मस्ती के साथ-साथ एक राज छिपाने की भी कोशिश की जा रही है. पोस्टर से साफ है कि अक्षय कुमार एक बार फिर कॉमेडी की तैयारी में हैं. एक पोस्टर में अक्षय कुमार फिल्म की बाकी कास्ट के साथ हंसते हुए देखे जा सकते हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में सभी सितारे अपने हाथों की उंगलियां पकड़े हुए हैं. जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है.

15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है फिल्म 'खेल खेल में'

जो पोस्टर लॉन्च हुआ है उसमें अभिनेता अक्षय कुमार का लुक सॉन्ट एण्ड पेपर लुक होने वाला है, अभिनेता का लुक काफी अलग और नया है, ऐसे में देखना होगा कि क्या वह इस बार किसी को मात दे पाते हैं या नहीं, खेल खेल में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, इसके साथ ही इसका मुकाबला स्त्री 2 और वेदी से होगा. अब आने वाला वक्त ही बताया कि ऑडियंस को कौन सी फिल्म पसंद आती है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

पुष्पा 2 वेदा akshay-kumar Stree 2 khel khel mein postar Stree 2 and Veda Veda at the box office
Advertisment
Advertisment