Advertisment

अक्षय कुमार ने गंगा जी में लगाई छलांग, वीडियो देखकर फैंस हुए परेशान

खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गंगा जी में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
akshya kumar

Akshay Kumar ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. उनकी फिल्म लंबे समय से खबरों में थी. कभी फिल्म के नाम को लेकर तो कभी किसी और बात को लेकर. अब फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक्टर की फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं फिल्म के टीम मेम्बर लगातार फिल्म का प्रमोशन करने में जुट हुए हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ लीड रोल में मानुषी छिल्लर भी हैं. आज खिलाड़ी कुमार फिल्म के प्रमोशन के लिए बाबा विश्वनाथ के धाम पहुंचे हैं. उन्होंने (Akshay Kumar) बाबा विश्वनाथ के साथ मां गंगा का भी आशीर्वाद लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी जानिए -  सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर आसिम रियाज़ ने बयां किया अपने दिल का हाल

बता दें, खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गंगा जी में छलांग लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है अक्षय नाव पर खड़े हैं और अपने हाथ हवा में उठाकर अभिवादन कर रहे हैं, लेकिन अगले ही सेकेंड में वो गंगा जी में कूद जाते हैं और अगले ही पल गंगा जी तैरते हुई दिखाई देते हैं.

उनके (Akshay Kumar) इस वीडियो को देख खर लोग हैरान हो गए हैं. एक्टर के फैंस लगातार इस वीडियो पर अपना रिएशन साझा कर रहे हैं. वैसे भी एक्टर (Akshay Kumar) अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं. तो उनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है. 

Bollywood News in Hindi varanasi akshay-kumar latest entertainment news Entertainment Hindi News Entertainment News Today bollywood today news latest entertainment Entertai entertainment world entertainment video Akshay Promotes Samrat Prithviraj Ganga Ji
Advertisment
Advertisment