Advertisment

OMG 2: पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, लिखा इमोशनल पोस्ट

पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि उनके पिता चाहते थे कि वह डॉक्टर बनें. हालांकि, उन्होंने एक्टर बनना चुना और बॉलीवुड में आज वो एक दिग्गज अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar pankaj tripathi father

Akshay Kumar pankaj tripathi father( Photo Credit : Social Media)

Akshay Kumar On Pankaj Tripathi Father Death: बॉलीवुड के दमदार एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता का आज 20 अगस्त को निधन हो गया है. उनके पिता पंडित बनारस तिवारी 99 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं. पिता की मौत की खबर मिलते ही एक्टर अपने गांव बिहार के गोपालगंज रवाना हो गए थे. इधर पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन पर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी शोक जाहिर किया है. खिलाड़ी कुमार अपने को-स्टार के पिता के गुजर जाने पर काफी भावुक नजर आए. पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार ने फिल्म ओ माय गॉड 2 में साथ काम किया है. फिल्म हाल में 11 अगस्त को रिलीज हुई है. 

Advertisment

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पंकज त्रिपाठी के पिता को भावभीनी श्रद्धांजलि अपर्ति की है. उन्होंने लिखा, मेरे मित्र और सह कलाकार @TripathiiPankaj के पिताजी के देहांत के समाचार से बहुत दुःख हुआ. माँ बाप की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता...प्रभु उनके पिताजी की आत्मा को अपने चरणों में जगह दें.ॐ शांति. 

publive-image

पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस 99 साल की उम्र पूरी कर चुके थे. वो काफी बुजुर्ग थे. पिता की मौत की खबर मिलने के दौरान पंकज त्रिपाठी कथित तौर पर उत्तराखंड में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. खबर मिलते ही वो तुरंत अंतिम संस्कार के लिए बिहार रवाना हो गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी के पिता उनकी मां के साथ वहीं रहते थे, जबकि पंकज त्रिपाठी अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुंबई में रहते हैं.

Advertisment

एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि उनके पिता चाहते थे कि वह डॉक्टर बनें. हालांकि, उन्होंने एक्टर बनना चुना और बॉलीवुड में आज वो एक दिग्गज अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. एक्टर ने बताया था कि उनके पिता ने उनकी कोई फिल्म या शो नहीं देखा है. पंकज त्रिपाठी काफी साधारण परिवार से आते हैं. 

Source : News Nation Bureau

Pankaj Tripathi Pankaj Tripathi father पंडित बनारस तिवारी बजरंगी भाईजान 2 OMG 2 akshay-kumar अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी
Advertisment
Advertisment