Advertisment

OMG 2 Teaser: इस दिन रिलीज होगा OMG 2 का टीजर, भोलेनाथ बने अक्षय कुमार

ओह माय गॉड के सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है. ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही थी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
OMG 2 Teaser Date

OMG 2 Teaser Date( Photo Credit : Social Media)

OMG 2 Teaser Date: अक्षय कुमार एक बार फिर एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आने वाले हैं. एक्टर ने हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) को लेकर नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ ही खिलाड़ी कुमार ने फिल्म के फर्स्ट टीजर के रिलीज होने की डेट की भी घोषणा की है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर भगवान के अवतार में दिखेंगे. लेटेस्ट वीडियो में अक्षय कुमार भगवान शिव का रूप धारण किए नजर आ रहे हैं. फैंस भी एक्टर के इस अंदाज से खुश हो गए हैं. 

Advertisment

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्टर भगवान शिव बने दिख रहे हैं. वह लंबे जटाधारी बाल, गर्दन पर नीला रंग, काजल भरी आंखें और माथे पर भवूत लगाए हैं. भोलेनाथ बने अक्षय कुमार ने मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की है. फिल्म का टीजर 11 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. हर-हर महादेव की गूंज के साथ फैंस भी टीजर को लेकर एक्साइटेड हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'ओह माय गॉड' के सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है. ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही थी. फिल्म में परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती अहम रोल में नजर आए थे. अब करीब 12 साल बाद फिल्म का दूसरा भाग रिलीज किया जाएगा. पहले भाग में जहां अक्षय कुमार भगवान श्रीकृष्ण बने थे वहीं अब वो OMG 2 में भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी इसका हिस्सा हैं. यामी और पकंज त्रिपाठी के रोल के फर्स्ट लुक भी जारी हो चुके हैं.

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म में शामिल OMG 2 इसी साल स्वतंत्रता दिवस के वीक पर रिलीज होगी. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. 'ओएमजी' 2 का निर्देशन और लेखन अमित राय ने किया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में सनी देओल की 'गदर 2' से टकराएगी. 

Source : News Nation Bureau

पकंज त्रिपाठी OMG 2 Teaser Pankaj Tripathi omg 2 release date यामी गौतम बजरंगी भाईजान 2 Yami Gautam OMG 2 ओह मय गॉड akshay-kumar अक्षय कुमार
Advertisment
Advertisment