Advertisment

क्या 'Raksha Bandhan' से चमकेगी अक्षय कुमार की किस्मत! आज रिलीज होगा ट्रेलर

निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
raksha bandhan trailer

क्या 'Raksha Bandhan' से चमकेगी अक्षय कुमार की किस्मत( Photo Credit : फोटो- @akshaykumar Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है. निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बनी 'रक्षा बंधन' इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज का टाइम बताते हुए एक नया पोस्टर भी शेयर किया है. अक्षय कुमार ने पोस्टर के साथ लिखा, 'एक साथ एक दूसरे के सीक्रेंट्स, खुशी और दिलों को जानना है. एकजुटता जीवन है. और परिवार के बिना जीवन क्या है. आइए इस खूबसूरत परिवार में शामिल हों. रक्षाबंधन का ट्रेलर आज शाम 5.40 पर आएगा है.'

Advertisment

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor हैं 'कपूर क्रिमिनल्स' में शामिल, जानें क्या है माजरा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने इस पोस्ट के साथ जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वो अपनी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर में अक्षय स्कूटर पर अपनी सभी बहनों को एक साथ घुमाते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 

Advertisment

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस फिल्म से पहले आनंद एल राय के साथ फिल्म अतरंगी रे में काम कर चुके हैं. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं इसके बाद अक्षय कुमार की लगातार 3 फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं. अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. 200 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ भी अपने नाम नहीं कर पाई है. 

raksha bandhan trailer Akshay Kumar Movie film raksha bandhan Raksha Bandhan cast akshay-kumar Raksha Bandhan news
Advertisment
Advertisment