Advertisment

Akshay Kumar ने शेयर की अपने आखिरी ब्रेकअप की कहानी, इस तरह गुस्से को किया कंट्रोल

अक्षय अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ प्रमोशन अभियान में जुट गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अक्षय ने अपने निजी जीवन के बारे में बात की, अपने पिछले ब्रेक-अप के बारे में बताया और गुस्से को कंट्रोल करने की सलाह दी. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Akshay Kumar interview

Akshay Kumar interview ( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बड़े मिया छोटे मिया को लेकर सुर्खियों में हैं, फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसके चलते एक्टर हर जगह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. अब अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो ईद के त्योहार के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अक्षय अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ प्रमोशन अभियान में जुट गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अक्षय ने अपने निजी जीवन के बारे में बात की, अपने पिछले ब्रेक-अप के बारे में बताया और गुस्से को कंट्रोल करने की सलाह दी. 

Advertisment

अक्षय कुमार ब्रेक-अप से निपटने के बारे में सलाह दी

हाल ही में अक्षय कुमार से ब्रेक-अप से निपटने के बारे में सलाह शेयर करने के लिए कहा गया. दिल टूटने के अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से प्रेरणा लेते हुए, अक्षय ने खुलासा किया, "मेरे साथ जब ब्रेक-अप हुआ, 2-3 बार हुआ है, मैं अधिक व्यायाम करता था. चैनलाइज़ करें यह. क्योंकि बहुत अधिक गुस्सा था, इसलिए आपको इसे चैनलाइज़ करना होगा.  बड़े मियां छोटे मियां स्टार ने कहा, मैं और अधिक वर्कआउट करता हूं. खाना भी दबा के खाना है. मुझे लगता है कि एक मार्शल आर्टिस्ट भी यही करता है. मेरा मानना है कि यही एकमात्र तरीका है.

अक्षय कुमार ने 2001 से ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली

Advertisment

आपको बता दें कि अक्षय ने 2001 से ट्विंकल खन्ना से खुशी-खुशी शादी कर ली है और उनके दो बच्चे हैं, बेटा आरव और बेटी नितारा. अब अक्षय की आने वाली फिल्म बड़े मिया छोटे मिया जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की फिल्म मैदान एक साथ रिलीज होने वाली है. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के लिए तैयार है. इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां को टक्कर देने वाली कोई बड़ी फिल्म नहीं थी, लेकिन अचानक मैदान ने सारा मजा किरकिरा कर दिया है. 

Source : News Nation Bureau

film bade miyan chote miyan अक्षय कुमार ब्रेकअप Akshay Kumar Films akshay kumar story Akshay Kumar last breakup akshay-kumar अक्षय कुमार
Advertisment
Advertisment