Advertisment

Akshay Kumar Video: मेट्रो में पब्लिक के बीच सफर करते दिखे अक्षय कुमार, पहचान गया फैन बना लिया VIDEO

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है. इसमें एक्टर मेट्रो में पब्लिक के बीच सफर करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akshay Kumar Video

Akshay Kumar Video( Photo Credit : Social Media)

Akshay Kumar In Mumbai Metro: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं. एक्टर की फैन-फॉलोइंग भी जबरदस्त है. हाल में अक्षय कुमार ने मालदीव और लक्षद्वीप वाले मामले पर अपनी राय दी थी. इसके बाद अक्षय कुमार ने खूब सुर्खियां बटोरीं.फिलहाल एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें अक्षय कुमार मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक सीक्रेट लुक कैरी हुआ है. ब्लैक हुडी और कैप लगाए एक्टर गुप-चुप सफर करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

अक्षय कुमार का ये वीडियो काफी चर्चा में है. एक्टर ने मास्क और कैप लगाया हुआ है जिससे मेट्रो के अंदर के अंदर सफर रहे और यात्री उनको पहचाना नहीं पाए. लेकिन ऐसा लगता है कि शायद किसी फैन ने उन्हें पहचान लिया और वीडियो शूट कर लिया. वो सीट पर बैठे हैं और बगल में पैसेंजर खड़े हैं. हालांकि वहां किसी ने भी अक्षय कुमार को नहीं पहचाना. सभी लोग सफर करने में बिजी हैं. एक्टर खुद को छिपाते हुए सफर का मजा ले रहे हैं. मेट्रो में अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म 'स्काईफोर्स' के निर्माता दिनेश विजान भी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

वीडियो गुरुवार का है जब मुंबई मेट्रो में अक्षय कुमार सीट पर बैठे सफर कर रहे हैं. कैजुअल ड्रेस में कैप और मास्क से उनका आधा चेहरा ढका हुआ था. हालांकि फिर भी अक्षय कुमार को फैंस ने पहचान लिया गया और वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है अक्षय कुमार को मेट्रो में सफर करते हुए देखा गया है. खिलाड़ी कुमार कई बार मेट्रो के सफर का मजा ले चुके हैं. 2023 में फिल्म 'सेल्फी' को प्रमोशन करते हुए अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ मुंबई मेट्रो में सफर किया था.

Source : News Nation Bureau

Akshay Kumar video अक्षय कुमार मेट्रो Akshay kumar metro video Akshay kumar metro akshay-kumar अक्षय कुमार
Advertisment
Advertisment