Bade Miyan Chote Miyan: फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में अक्षय-टाइगर ने दिखाए करतब , मची भगदड़

Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के लखनऊ के प्रमोशनल इवेंट में फैंस ने हंगामा मचा दिया.

author-image
Divya Juyal
New Update
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan( Photo Credit : social media)

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)  ने अपनी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अभिनेताओं ने हाल ही में लखनऊ का दौरा किया, जहां उन्होंने कुछ रोमांचक स्टंट करके एक बड़ी भीड़ का दिल जीत लिया. हालाँकि, समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा रिपोर्ट किए गए एक वीडियो के अनुसार, स्थिति तुरंत अराजक हो गई क्योंकि उत्साही भीड़ ने सीन के दौरान हंगामा करना शुरू कर दिया. 

Advertisment

बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशनल इवेंट में दर्शकों ने मचाया बवाल 

वीडियो में सबसे पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टेज पर लखनऊ आने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आए. हालाँकि, जैसे-जैसे भीड़ बढ़ती गई, सुरक्षा बलों की मौजूदगी के बावजूद भी इसे नियंत्रित करना कठिन होता गया. स्थिति इतनी बिगड़ गई कि भीड़ में से कई लोगों ने स्टेज की ओर चप्पल फेंकना शुरू कर दिया. इससे कई चप्पलें जमीन पर बिखर गईं. 

हवा में नेगेटिव नारे फैल गए और पुलिस को व्यवस्था बहाल करने और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हस्तक्षेप करना पड़ा. अव्यवस्था के कारण इवेंट में खलल पड़ा और कार्यवाही कुछ देर के लिए रुक गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हंगामे के बीच, टाइगर श्रॉफ ने फैंस को संबोधित करने की पहल की, देरी के लिए माफी मांगी और उनके धैर्य के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने लखनऊ की एनर्जी को स्वीकार करते हुए इसे अपने लिए सबसे आनंददायक पल माना. चुनौतियों के बावजूद, सितारों ने इवेंट के दौरान हवाई करतब दिखाकर दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा और कठिन परिस्थितियों के बीच भी अपनी कला के प्रति समर्पण दिखाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

इससे पहले सोमवार को, मिशन रानीगंज एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्लाइंग जट्ट एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की, साथ ही एक कैप्शन भी शेयर किया, जिसमें एक्साइटमेंट झलक रही थी: "पहले आप मुस्कुराइए, क्योंकि बड़े और छोटे अब लखनऊ में हैं! मिलते हैं, आज दोपहर."

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां को मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन में फैले कई लुभावने जगहों पर फिल्माया गया है. यह फिल्म के भव्य पैमाने और हॉलीवुड शैली के सिनेमाई सीन के लिए मंच तैयार करती है, जिससे दर्शकों के बीच प्रत्याशा बढ़ जाती है. सुकुमारन के साथ, फिल्म में कई शानदार कलाकार हैं, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं. 

Prithviraj Sukumaran News in Hindi Sonakshi Sinha Bade Miyan Chote Miyan Bade Miyan Chote Miyan event Manushi Chhillar Bollywood Update akshay-kumar Ali Abbas Zafar
Advertisment