Advertisment

'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चाओं में बनें हैं अक्षय कुमार, फिल्म का नया गाना आपको कर देगा इमोशनल

'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चाओं में बनें हैं अक्षय कुमार, फिल्म का नया गाना आपको कर देगा इमोशनल

author-image
Ritika Sharma
New Update
ezgif 2 b70096142b 1200x768

akshay kumar+( Photo Credit : social media )

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार कभी भी हार नहीं मानते हैं, उनकी हाल ही में आईं फिल्में बच्चन पांडे और पृथ्वीराज चौहान बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चाओं में बनें हैं और इसके लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. ये फिल्म भाई औऱ बहन के रिश्ते पर आधारित है जिसमें एक भाई पर उसकी चार बहनों के अच्छे भविष्य की जिम्मेदारी है, वह एक अच्छे घर में अपनी बहनों की शादी करना चाहता है इस फिल्म का पहला गाना 'तेरे साथ हूं मैं' रिलीज हुआ था और अब मेकर्स ने एक और गाना रिलीज कर दिया है. हालांकि इस फिल्म का नया गाना लोगों को काफी ज्यादा इमोशनल कर रहा है

Advertisment

फिल्म रक्षा बंधन न सिर्फ भाई-बहन के बीच का प्यार दिखाती है, बल्कि यह हमारे समाज में दहेज की कुप्रथा को भी दिखाती है. फिल्म में अक्षय की जोड़ी टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद एक बार फिर से अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ बनी है. इनके अलावा फिल्म में चार और कास्ट सदस्य हैं जो कहानी में मुख्य भूमिकाएं निभाते हैं, वो हैं फिल्म में अक्षय कुमार की 4 बहनें. इन 4 एक्ट्रेसेसे ने अपनी एक्टिंग से जादू चला दिया है और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जहां फिल्म में हंसने-हंसाने के दृश्य होंगे तो वहीं ये फिल्म किसी को भी भावुक भी कर देगी. इस फिल्म में भाई बहन के रिश्ते पर जोर दिया गया है. हाल ही में रक्षाबंधन फिल्म का एक औऱ नया गाना रिलीज कर दिया गया है जिसका नाम है 'धागो से बंधा'.

ये सॉन्ग काफी ज्यादा इमोशनल करने वाला है. इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन की शादी होती है इसी बीच उनकी पूरी लाइफ का फ्लैश बैक चलने लगता है कि कैसे वे एक दुसरे की देखभाल करते हुए साथ बड़े हुए है जैसे ही उनकी बीती जिंदगी दिखाई देती है,वही अचानक गाने का म्यूजिक चलता है. जिसको सुनने के बाद आप खुद भी इमोशनल हो जाएंगे औऱ बताया जा रहा है इस गाने का म्यूजिक काफी कुछ सलमान खान की फिल्म तेरे नाम की याद दिलाता है .इस गाने पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. कई लोगों ने लिखा है कि हिमेश ने अपने पुराने म्यूजिक से इंस्पिरेशन ली है. वैसे लोग अरिजित सिंह और श्रेया घोषाल के कॉम्बिनेशन की तारीफ भी कर रहे हैं और वहीं इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है. 

आपको बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है, उसी दिन जिस दिन रक्षाबंन्धन मनाया जाएगा. रक्षाबंन्धन फिल्म जिस दिन रिलीज हो रही है उसी दिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होगी . इन दोनों फिल्मों का क्लैश होगा. यानि कि इस बार रक्षाबंधन के त्यौहार पर अक्षय कुमार औऱ आमिर खान की फिल्में आपस में टकराएंगी . इन दोनों फिल्मों की टक्कर पर अक्षय कुमार का कहना था कि यह क्लैश नहीं है बल्कि दो फिल्में एक साथ आ रही हैं औऱ यह बड़ी डेट है. कोविड की वजह से डिले हुआ है और ऐसे में क्लैश होना नैचुरल है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चाओं में बनें हैं अक्षय कुमार
  • फिल्म का नया गाना 'धागो से बंधा' हुआ रिलीज
  • 'रक्षा बंधन' का नया सॉन्ग कर देगा आपको इमोशनल

Source : News Nation Bureau

emotional Aamir Khan rakshabadhan akshay-kumar bollywood
Advertisment
Advertisment