Advertisment

Akshay-Raveena : लंबे समय बाद एक साथ नजर आए अक्षय कुमार और रवीना टंडन, वजह है बेहद खास

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon), जो कभी रिलेशनशिप में थे, हाल ही में दोनों मुंबई में एक अवार्ड नाइट में शामिल हुए, जहां से दोनों के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Web thumb 1

Akshay-Raveena ( Photo Credit : Social Media)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon), जो कभी रिलेशनशिप में थे, हाल ही में दोनों मुंबई में एक अवार्ड नाइट में शामिल हुए, जहां से दोनों के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  इवेंट में दोनों को एक साथ बैठकर गपशप करते देखा गया, जिसका वीडियो चर्चा में बना हुआ है. सामने आए वीडियो में दोनों को एक दूजे के साथ गहरी बातचीत करते हुए देखा गया. लोगों ने जब खिलाड़ी कुमार को एक्ट्रेस के हील्स की ओर देखते हुए देखा तो मानों सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. 

Advertisment

publive-image



 फैंस का रिएक्शन -

आपको बता दें कि एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'ये क्या देखा लिया...असम्भव.' एक अन्य ने कहा, 'इस जोड़ी को लंबे समय बाद एक साथ देख रहे हैं.' एक अन्य ने लिखा - 'वास्तव में उन्हें एक साथ देखकर खुशी हुई' इसके साथ ही एक फैन ने कहा, 'आपकी जोड़ी सबसे अलग और शानदार है.' 

Advertisment

सिजलिंग केमिस्ट्री -

बताते चलें कि रवीना और अक्षय ने 1994 की हिट फिल्म मोहरा में एक साथ काम किया था और फिल्म में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री ने लोगों को हिला कर रख दिया. फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद, उन्होंने 1995 में डेटिंग शुरू की और 90 के दशक के अंत में सगाई भी कर ली. हालांकि, वे अलग हो गए और अक्षय ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, जो फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला था. वहीं रवीना ने अनिल थडानी के साथ खुशी-खुशी शादी कर ली है. दिलचस्प बात यह है कि अक्षय और रवीना को लंबे समय बाद एक साथ देखा गया है, जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Post : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेटी का क्यूट वीडियो, पहली बार फैंस ने सुनी मैरी की आवाज

Advertisment

news nation videos Raveena Tandon news nation photo Bollywood News Today akshay-kumar news nation live Bollywood News
Advertisment
Advertisment