Advertisment

Akshay kumar: अक्षय कुमार और नोरा फतेही हुए कोजी, फैंस ने कहा, ट्विंकल मेम...

अक्षय कुमार (Akshay kumar) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी के गाने कुड़ियां नी तेरी वाइब पर एक छोटे से डांस वीडियो के लिए पेयर किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Akshay kumar and Nora Fatehi

Akshay kumar and Nora Fatehi( Photo Credit : social media)

अक्षय कुमार (Akshay kumar) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी के गाने कुड़ियां नी तेरी वाइब पर एक छोटे से डांस वीडियो के लिए पेयर किया. शुक्रवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रमोशनल वीडियो पोस्ट किया और अपनी शानदार केमिस्ट्री से प्रशंसकों को हैरान कर दिया. कई लोगों ने कमेंट्स में अक्षय की पत्नी, लेखिका ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को मजाक में टैग भी किया. वीडियो में अक्षय और नोरा एक पुराने ब्रिज के नीचे डांस करते नजर आ रहे हैं. जहां नोरा नियॉन ग्रीन ड्रेस में अपना ग्लैम अवतार लेकर आई हैं, वहीं अक्षय ने बकेट हैट के साथ ऑल-ब्लैक बैगी लुक में स्वैग दिखाया. गाने पर दो स्टेप चलते हैं. वहीं अक्षय नोरा को लुभाने का नाटक करते हैं.

Advertisment

वीडियो को साझा करते हुए, अक्षय (Akshay kumar)  ने लिखा, "यहां बताया गया है कि कैसे नोरा फतेही किसी भी वाइब को भयंकर आग में बदल सकती हैं. आपका #KudiyeeNiTeri वाइब क्या है?" वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "टैग कर ट्विंकल मेम को (कोई टैग ट्विंकल मैम)." "नोरा फतेही और अक्षय कुमार की सबसे अच्छी जोड़ी,". अन्य ने लिखा, “@twinklerkhanna देखो मैम कुड़िये ने तेरी वाइब. कुड़िये नी तेरी वाइब को तनिष्क बागची ने सेल्फी के लिए रीक्रिएट किया है. ओरिजिनल गाने को द प्रोफेक और जहराह खान ने गाया है. तनिष्क ने गाने में कुछ नए बोल भी जोड़े हैं.

ये भी पढ़ें-Akshara Singh:चुलबुली एक्ट्रेस की हर अदा है दिलकश, फोटोज देख अटकी फैंस की सांसे

मृणाल ठाकुर ने भी किया कैमियो

सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजरमूडु ने अभिनय किया था. गुड न्यूवेज़ फेम राज मेहता द्वारा निर्देशित, सेल्फी में अक्षय, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की एक विशेष कैमियो उपस्थिति भी है, जो कुड़िये नी तेरी वाइब गाने का एक हिस्सा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वह पर्दे पर एक अभिनेत्री के रूप में अभिनय करती हैं, जो फिल्म में अक्षय कुमार के चरित्र के साथ बनती है. गाने के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा, "मुझे गाने की शूटिंग में बहुत मज़ा आया. मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और सेट पर वाइब सुपर मजेदार और उत्साहित थी. बहुत कुछ नंबर की तरह. कुछ दिनों के लिए शूट किया गया गीत और यह एक विशेष अनुभव था. मैं गीत के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं

Source : News Nation Bureau

Akshay Kumar and Twinkle Khanna akshay kumar look Latest Hindi news Nora Fatehi akshay-kumar
Advertisment
Advertisment