Advertisment

Akshay Kumar: क्या अक्षय कुमार ने लोन चुकाने में की है सनी देओल की मदद, जानें पूरा सच

रिपोर्ट के मुताबिक, सनी अक्षय  के बचाव में आए हैं और कथित तौर पर ऋण का 'बड़ा हिस्सा' चुकाने की पेशकश की है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Akshay Kumar and Sunny deol

Akshay Kumar and Sunny deol( Photo Credit : social media)

सनी देओल इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज गदर 2 (Gadar 2)  की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खबर आई है कि एक्टर का मुंबई स्थित बंगला नीलाम होने जा रहा है, हालांकि अब इसकी नीलामी को रद्द कर दिया गया है. इस बीच खबर आई थी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के जुहू स्थित घर को बचाने के लिए कर्ज चुकाने में मदद के लिए आगे आए हैं. अब, अक्षय के प्रवक्ता ने यह कहते हुए सीधे तौर पर बात स्थापित कर दी है कि ये दावे "बिल्कुल झूठ" हैं. 

Advertisment

रिपोर्ट के मुताबिक, सनी अक्षय  के बचाव में आए हैं और कथित तौर पर ऋण का 'बड़ा हिस्सा' चुकाने की पेशकश की है. रिपोर्ट में कहा गया है, "सौदे के हिस्से के रूप में, सनी देओल एक निर्धारित समय में अक्षय कुमार को ऋण चुकाएंगे." सूत्रों का दावा है कि अक्षय सनी के ऋण को चुकाने के लिए लगभग 30-40 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे.

ये भी पढ़ें-Gadar 2 Box Office Collection: 10 वें दिन 'गदर 2' ने की सुपर कमाई, 400 करोड़ की ओर बढ़ी रफ्तार

तकनीकी गड़बड़ी के वजह से रद्द हुई नीलामी

Advertisment

दावों को खारिज करते हुए अक्षय के प्रवक्ता ने कहा, 'ऐसे सभी दावे बिल्कुल झूठ हैं.' बयान दिए जाने के एक दिन बाद, सोमवार को बैंक ने जुहू बंगले के लिए नीलामी नोटिस वापस ले लिया और दावा किया कि इसमें तकनीकी गड़बड़ी थी. वहीं सनी देओल को कर्ज को लेकर बैंक से नोटिस जारी किया गया था, जिसे लेकर सनी देओल ने कहा है, नोटिस में दी गई जानकारी गलत है, ये 51 करोड़ है न कि 56 करोड़.

हाल ही में, सनी देओल-स्टारर गदर 2 और अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी-स्टारर ओएमजी 2 एक ही दिन 11 अगस्त को रिलीज़ हुईं और दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 370 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.  इसके साथ ही ओमजी का कुल कलेक्शन 114.31 तक पहुंच गया है.

Source : News Nation Bureau

Bollywood News Today news sunny deol bunglaw auction sunny deol bunglaw Latest Hindi news akshay kumar news akshay-kumar Sunny Deol
Advertisment
Advertisment