Advertisment

Lahore 1947: तारा सिंह के साथ एक्शन करते नजर आएंगे गुड्डू भैया, फिल्म लाहौर 1947 में निभाएंगे दमदार रोल

अली फज़ल सनी देओल-स्टारर लाहौर 1947 के शानदार कलाकारों में शामिल हो गए। फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी द्वारा किया जाएगा और आमिर खान द्वारा उनके बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत निर्मित किया जाएगा.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ali Fazal

Ali Fazal ( Photo Credit : File photo)

ग्लोबल स्टार अली फज़ल, जो मिर्ज़ापुर की फुकरे फ्रेंचाइजी और फास्ट एंड फ्यूरियस 7 हॉलीवुड फिल्म में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. आगामी फिल्म लाहौर 1947 के कलाकारों में शामिल हो गए हैं. राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म में सनी देओल हैं, जो गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म में अभिमन्यु सिंह और प्रीति जिंटा भी फेमस रोल में होंगे. अली फज़ल भारतीय सिनेमा की सबसे होनहार एक्टर में से एक हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में भी काम किया है.

Advertisment

फिल्म लाहौर 1947 के हिस्सा बने अली फज़ल

एक्टर वेब शो मिर्ज़ापुर सीज़न 1 और 2 में गुड्डु भैया के रूप में अपने परफॉर्मेंस के कारण मीमर्स के पसंदीदा बन गए हैं. हाल ही में उन्होंने फुकरे 3 में जफर भाई के रूप में अपनी विशेष उपस्थिति से सभी को शॉक कर दिया. हाल ही में कई रिपोर्ट्स आ रही थीं जिनमें दावा किया गया था कि अभिमन्यु सिंह लाहौर 1947 में एक खलनायक के रूप में नजर आएंगे. उस समय, राजकुमार संतोषी ने कहा था, आमतौर पर जब भी हम किसी खलनायक के करेक्टर के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले कुछ नाम जो हमारे दिमाग में आते हैं. 

Advertisment

लाहौर 1947 में एक्टर विलेन का अहम किरदार निभाएंगे

उन्होंने आगे कहा, दिलचस्प बात यह है कि हमने अभिमन्यु सिंह को चुना है जो लाहौर 1947 में विलेन के रूप में एक मजबूत और लीड रोल निभाते नजर आएंगे. उनकी तीव्रता, आवाज और स्ट्रांग बिलीव वास्तव में अपराजेय हैं. वह निस्संदेह आज हमारी इंडस्ट्री के सबसे एक्टरओं में से एक हैं. लाहौर 1947 के बारे में बात करते हुए, आमिर खान आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत निर्माता के रूप में प्रोजेक्सट्स संभालेंगे, जबकि संतोषी इस प्रोजेक्ट्स का निर्देशन करेंगे.

Source : News Nation Bureau

lahore 1947 teaser Ali Fazal lahore 1947 sunny deol lahore 1947 movie lahore 1947 trailer सनी देओल स्टारर फिल्म Lahore 1947 Sunny Deol लाहौर 1947
Advertisment
Advertisment