Advertisment

Ranbir-Alia daughter: रणबीर कपूर ने अपनी बच्ची को कराया वॉक, फोटो वायरल

ये फोटो  पीछे से ली गई है, इसलिए फोटो में राहा का चेहरा क्लियर नहीं नजर आ रहा है, लेकिन ये देखा जा सकता है कि रणबीर बच्चे को प्रैम को खींच रहे हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Alia -Ranbir kapoor

Alia -Ranbir kapoor( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड के मोस्ट चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia -Ranbir kapoor) इन दिनों अपने पैरेंटिग फेस का आनंद ले रहे हैं, उन्होंने 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया. रणबीर और आलिया पिछले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे.बच्ची ने हाल ही में अपना एक महीने का जन्मदिन मनाया. कपल ने अभी तक अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है. फैंस बच्ची का फेस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल आज कपल पहली बार अपनी बच्ची (Raha) को वॉक कराने के लए बाहर निकला है, इस दौरान पैपराजी ने तुरंत कपल की फोटो को बच्ची सहित कैमरे में कैद कर लिया. आउटिंग के लिए, आलिया भट्ट ने अपने बालों को एक बन में बांधा है और काले रंग के एथलेजर में नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी ओर, रणबीर कपूर ग्रे टी-शर्ट, मैरून शॉर्ट्स और एक नीली टोपी में देखे गए. रणबीर बच्चे के प्रैम को खींच रहे हैं, वहीं आलिया उनके पीछे जा रही है. 

Advertisment

ये फोटो  पीछे से ली गई है, इसलिए फोटो में राहा का चेहरा क्लियर नहीं नजर आ रहा है, लेकिन ये देखा जा सकता है कि रणबीर बच्चे को प्रैम को खींच रहे हैं. वहीं आलिया रणबीर के पीछे है. फैंस को भी उनका ये पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है, फैंस उनके इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट कर रहे हैं. 

मम्मा कप का भी किया था पोस्ट

आलिया (Alia Bhatt) इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक क्यूट से कप का पोस्ट डाल चुकी हैं, जिसके ऊपर मम्मा लिखा था. आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir) ने अपनी बच्ची का नाम राहा रखा है. यह नाम उनकी दादी नीतू कपूर ने रखा था. अपने एक इंस्टा पोस्ट में, बॉलीवुड डीवा ने अपनी बच्ची के नाम का अर्थ भी साझा किया. उनके पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "राहा, अपने शुद्धतम रूप में मतलब स्वाहिली में दिव्य पथ है, वह जॉय है, संस्कृत में, राहा एक कबीला है, बांग्ला में - आराम, राहत, अरबी में शांति , इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता भी है और परम आनंद"

आलिया के लिए प्रोफेशनल नजरिए से भी उनके लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा. उन्हें पिछले साल रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी देखा गया, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर साल की बड़ी हिट रही. वहीं आलिया ने हॉर्ट ऑफ़ स्टोन की शूटिंग भी पूरी कर ली, ये जल्द ही इस साल रिलीज हो जाएगी. आलिया रणवीर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी. 

Source : News Nation Bureau

hindi news news nation Alia Bhatt Ranbir Kapoor Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment