Advertisment

RRKPK: सिनेमाघरों में रॉकी और रानी ने मारी धमाकेदार एंट्री, इन स्टार्स ने दिया फिल्म को कमाल का रिव्यू 

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के आउट होने साथ ही लोगों के रिव्यूज भी आना शुरु हो गए है. कई सेलेब्स ने करण जौहर की फिल्म को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Rocky or Rani Ki prem KAHANI  1

RRKPK( Photo Credit : Social Media)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है. बता दें कि, आलिया और रणवीर के फैंस ने इसे 'पैसा वसूल' करार दिया है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के सात साल बाद करण जौहर की निर्देशक के रूप में वापसी का प्रतीक है. फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं और आज रिलीज के बाद अब ऐसा लग रहा है कि, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म सभी की उम्मीदों पर खड़ी उतरी है.

Advertisment

publive-image

आपको बता दें कि, फिल्म के रिलीज के साथ लोगों के फिल्म को लेकर रिएक्शन्स आना शुरु हो गए हैं. दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी करण जौहर निर्देशित फिल्म का रिव्यू कर रहे हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फिल्म के रिलीज के साथ ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रिव्यू दिया है. बता दें कि, रवीना ने आरआरकेपीके की सराहना करते हुए फिल्म को करण जौहर का 'मास्टर स्ट्रोक' बताया. उन्होंने लिखा, “करण तुम एक जीनियस हो. रॉकी और रानी एक मास्टर स्ट्रोक है. मैं हँसी, रोई, तालियाँ बजाईं और सीटियाँ बजाईं. इनोशन्स की एक उतार-चढ़ाव भरी सवारी, जिस दुनिया में हम रहते हैं, उसमें सब कुछ छू जाता है.'' 

publive-image

Advertisment

जान्हवी कपूर ने भी करण जौहर की फिल्म की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने इसे 'सभी चमक-दमक, ग्लैमर, ड्रामा, चुटकुले, गाने, मनोरंजन' से भरा कहा. एक्ट्रेस ने आगे रणवीर और आलिया की सराहना की और 'हमें यह दिखाने के लिए कि यह कैसे किया जाता है' के लिए धन्यवाद दिया. 

publive-image

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी फिल्म की तारीफ करने में पीछें नहीं रहीं, एक्ट्रेस ने फिल्म में इंप्रेस होकर लिखा, 'जरूर देखें @karanjohar आप वापस आ गए हैं!'. काजोल ने इसके साथ फिल्म के पोस्टर को भी शेयर किया. 

Advertisment

publive-image

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की बेची श्वेता बच्चन ने भी फिल्म के पोस्टर को शेयर किया. श्वेता बच्चन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आरआरकेपीके में अपनी मां जया बच्चन के परफॉर्मेंस की तारीफ की. “मेरी अद्भुत माँ के लिए जिन्होंने इस आई लव यू के लिए अपने Comfort Zone से बाहर कदम रखा!!! Keep Shining.”

यह भी पढ़ें - एक्टर से पहले सिंगर थे दुलकर सलमान, जानें सीता रामम एक्टर के बारे में कुछ खास बातें 

Advertisment

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने देशभर में 4.10 करोड़ रुपये के 1.15 लाख से अधिक टिकट बेचे हैं.आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने 'तू झूठी मैं मक्कार' द्वारा रिकॉर्ड की गई 3.60 करोड़ रुपये की कमाई के पहले दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े को पार कर लिया है, जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने काम किया था. 

Shabana Azmi RRKPK review Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Jaya Bachchan RRKPK Ranveer Singh karan-johar Alia Bhatt Dharmendra
Advertisment
Advertisment